Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र के नांदेड़ से INDI गठबंधन पर गरजे पीएम मोदी, कहा- भ्रष्टाचार छिपाने के लिए आए साथ

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा के दौरान कहा कि पहले चरण के बाद बूथ स्तर पर किए गए विश्लेषण से यह धारणा पुष्ट हुई है कि पहले चरण में एनडीए के पक्ष में एकतरफा वोटिंग हुई है।

78

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नांदेड़ (Nanded) में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के रवैये के कारण यहां के किसान (Farmers) गरीब हो गए और उद्योगों (Industries) से जुड़ी संभावनाएं खत्म होने लगीं। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि लाखों युवाओं को पलायन करना पड़ा।

महाराष्ट्र के नांदेड़ में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कल देश में पहले चरण का मतदान (Voting) संपन्न हो गया है। मैं उन सभी लोगों को बधाई देता हूं जिन्होंने मतदान किया, विशेषकर उन लोगों को जिन्होंने पहली बार मतदान किया। उन्होंने कहा कि मतदान के बाद बूथ स्तर तक अलग-अलग लोगों द्वारा किया गया विश्लेषण और जो जानकारी मिल रही है।

यह भी पढ़ें- Delhi: गृह मंत्रालय ने दिल्ली विधानसभा सचिव को किया सस्पेंड, जानें क्या है प्रकरण

राहुल और सोनिया पर गरजे पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी पहले अमेठी छोड़कर केरल के वायनाड गए, अब उन्हें वायनाड से भी हार का डर लग रहा है। पीएम ने कहा, कांग्रेस के युराज अब वायनाड छोड़कर दूसरी सुरक्षित सीट की तलाश में हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा, कुछ नेता लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ते और जीतते थे, इस बार उन्हें राज्यसभा के रास्ते जाना पड़ा।

प्रधानमंत्री मोदी ने क्या कहा?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना भाषण मराठी में शुरू किया, “छत्रपति शिवाजी महाराज की जय, संत सेवालाल महाराज, हर महादेव।” उन्होंने अपील की, ”देश का भविष्य उज्ज्वल करें।”

कांग्रेस ने पहले ही हार स्वीकार कर ली है
“इंडी आघाड़ी के लोग भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए एक साथ आए हैं। उनमें चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है। कांग्रेस ने पहले ही हार स्वीकार कर ली है। इंडी आघाड़ी के 25 प्रतिशत उम्मीदवार हैं जो एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं। इंडी आघाड़ी को सिखाने की जरूरत है।”

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.