Mega Block: रविवार को पश्चिम रेलवे पर Jumbo Block, मध्य रेलवे पर कोई ब्लॉक नहीं

पश्चिम रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, ब्लॉक अवधि के दौरान अप और डाउन लाइन की सभी धीमी लाइन ट्रेनों को बोरीवली तथा गोरेगांव के बीच अप एवं डाउन फास्ट लाइन पर चलाया जाएगा।

121

पश्चिम रेलवे (Western Railway) द्वारा ट्रैक (Track), सिगनलिंग (Signalling) तथा ऊपरी उपस्करों के रख-रखाव (Maintenance) के लिए रविवार (21 अप्रैल) को बोरीवली (Borivali) और गोरेगांव स्टेशनों (Goregaon Stations) के बीच 10.00 बजे से 15.00 बजे तक अप और डाउन धीमी लाइनों पर पांच घंटे का जम्बो ब्लॉक (Jumbo Block) लिया जायेगा।

पश्चिम रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, ब्लॉक अवधि के दौरान अप और डाउन लाइन की सभी धीमी लाइन ट्रेनों को बोरीवली तथा गोरेगांव के बीच अप एवं डाउन फास्ट लाइन पर चलाया जाएगा। ब्लॉक के कारण कुछ अप एवं डाउन उपनगरीय सेवाएं निरस्त रहेंगी। इसके अलावा कुछ अंधेरी और बोरीवली ट्रेनों को हार्बर लाइन पर गोरेगांव तक चलाया जाएगा। ब्लॉक अवधि के दौरान, बोरीवली स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक 01, 02, 03 एवं 04 से कोई भी ट्रेन नहीं चलाई जाएगी। इस ब्लॉक की विस्तृत जानकारी संबंधित स्टेशन मास्टरों के पास उपलब्ध है। निरस्त की गई ट्रेनों की सूची स्टेशन मास्टर के कार्यालय में उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र के नांदेड़ से INDI गठबंधन पर गरजे पीएम मोदी, कहा- भ्रष्टाचार छिपाने के लिए आए साथ

रविवार को मध्य रेल पर कोई ब्लॉक नहीं
शुक्रवार/शनिवार 19 और 20 अप्रैल की रात और शनिवार/रविवार 20 और 21 अप्रैल को सीएसएमटी प्लेटफार्म एक्सटेंशन कार्य से संबंधित प्रारंभिक (प्रीप्रेटरी) ओएचई (ओवरहेड इक्विपमेंट) कार्य हेतु 2 विशेष यातायात एवं पावर ब्लॉक के मद्देनजर दिनांक 21 अप्रैल रविवार को दिन के समय मेन लाइन पर सीएसएमटी-कल्याण और मध्य रेल की सीएसएमटी-पनवेल हार्बर लाइन के बीच कोई मेगा ब्लॉक परिचालित नहीं होगा।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.