Mumbai: माहिम रेती बंदर बीच पर प्ले एंड शाइन फाउंडेशन द्वारा चैरिटी बीच रग्बी कार्यक्रम

प्ले एंड शाइन फाउंडेशन ने माहिम, मुंबई में सामुदायिक सहभागिता के लिए एक नया मानदंड स्थापित किया है।

80

मुंबई (Mumbai) के माहिम रेती बंदर बीच (Mahim Reti Bandar Beach) पर एलेनोर फाउंडेशन (Eleanor Foundation) के सहयोग से सार्थक वाणी (Sarthak Vani) के नेतृत्व में प्ले एंड शाइन फाउंडेशन (Play and Shine Foundation) ने 19 अप्रैल को माहिम रेती बंदर बीच पर एक अविस्मरणीय चैरिटी बीच रग्बी कार्यक्रम (Charity Beach Rugby Programme) की मेजबानी की। इस आयोजन का उद्देश्य सामुदायिक सहभागिता, खेल भावना और पर्यावरण प्रबंधन को बढ़ावा देना था।

दिन की शुरुआत सुबह समुद्र तट की सफाई पहल के साथ हुई, जो पर्यावरण संरक्षण के प्रति दोनों संगठनों की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। विभिन्न पृष्ठभूमियों और समुदायों के 250 से अधिक उत्साही बच्चे इसमें शामिल हुए और मुंबई के समुद्र तटों को प्राचीन बनाए रखने के प्रति अपने समर्पण का प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें- Mega Block: रविवार को पश्चिम रेलवे पर Jumbo Block, मध्य रेलवे पर कोई ब्लॉक नहीं

एथलीटों और कोचों ने की सराहना
मुख्य कार्यक्रम, चैरिटी बीच रग्बी टूर्नामेंट में प्रतिभागियों के बीच उत्साही प्रतिस्पर्धा और सौहार्द देखा गया। एथलीटों और कोचों ने इस आयोजन की सराहना करते हुए इसे मुंबई में सबसे बेहतरीन समुद्र तट रग्बी अनुभवों में से एक बताया, जो आयोजकों की व्यावसायिकता और प्रदर्शन में असाधारण प्रतिभा को उजागर करता है।

कई विषयों पर बात
ग्रेटर मुंबई नगर निगम के अधिकारियों ने व्यवस्थित मतदाता शिक्षा और चुनावी भागीदारी कार्यक्रम के महत्व के बारे में बात की, जिसमें लोकतंत्र में नागरिक भागीदारी और सक्रिय भागीदारी के महत्व पर जोर दिया गया।

कार्यक्रम में हर चीज पर विशेष ध्यान दिया गया
प्ले एंड शाइन फाउंडेशन के अध्यक्ष सार्थक वाणी ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी प्रतिभागियों, प्रायोजकों और स्वयंसेवकों के प्रति आभार व्यक्त किया। वाणी ने कहा, “प्ले एंड शाइन हमारे पर्यावरण के प्रति जिम्मेदारी की भावना को बढ़ावा देते हुए बच्चों को खेल में उत्कृष्टता प्राप्त करने के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।” “हम अपने उद्देश्य के लिए जबरदस्त समर्थन देखकर रोमांचित हैं और हमारे समुदाय को एक साथ लाने वाले और अधिक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए तत्पर हैं।”

यह आयोजन प्ले एंड शाइन फाउंडेशन और एलेनोर फाउंडेशन के सहयोगात्मक प्रयासों से संभव हुआ, जिसमें सभी प्रायोजकों और भागीदारों को उनके उदार योगदान के लिए विशेष धन्यवाद दिया गया।

प्ले एंड शाइन फाउंडेशन और भविष्य के कार्यक्रमों के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया www.playandshine.in पर जाएं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.