Lok Sabha Elections 2024: मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो छत्तीसगढ़ में ख़त्म होगा नक्सलवाद- अमित शाह ने किया यह दावा

मोदी को तीसरी बार प्रधानमंंत्री बना दो तो हम तीन साल में छत्तीसगढ़ को नक्सल मुक्त राज्य बनाने का कार्य करके दिखाएंगे।

83

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृहमंत्री (Union Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के खैरागढ़ में एक जनसभा में केन्द्र सरकार की उपलब्धियों और नीतियों का बखान किया। वे यहां भाजपा के उम्मीदवार संतोष पांडेय (Santosh Pandey) के समर्थन में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। शाह ने कांग्रेस पर कई तीखे प्रहार किए।

केंद्रीय मंत्री शाह ने सभा में अपना भाषण की शुरुआत मां बम्बलेश्वरी को नमन करते हुए की। उन्होंने कहा कि आज आंबेडकर जयंती है , आज संविधान निर्माता को पूरा देश याद कर रहा है। शाह ने कहा कि जिस प्रकार विधानसभा चुनाव में भाजपा को स्पष्ट बहुमत दिया था, ठीक उसी तरह इस चुनाव में भूपेश बघेल को भारी मतों से हराकर घर भेज दीजिए।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: महाराष्ट्र के सीएम शिंदे ने सलमान खान से फोन पर की बात, पुलिस अधिकारियों को दिया ये आदेश

मल्लिकार्जुन खड़गे पर तंज
शाह ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कहते है कि मोदी संविधान बदल देंगे। इनके चले-चपेटे कहते हैं कि मोदी फिर आए तो आरक्षण खत्म हो जाएगा। मैं बताना चाहूंगा कि यह लोग झूठ का व्यापार करते हैं। चाहे कुछ भी हो जाए भाजपा ना आरक्षण खत्म करेगी और ना करने देगी।

यह भी पढ़ें- Andhra Pradesh: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक, रोड शो के दौरान हुई यह घटना

नक्सलवाद करेंगे खत्म
शाह ने कहा कि संतोष पांडेय को दिया वोट सीधे नरेन्द्र माेदी को प्रधानमंत्री बनाएगा। मोदी को तीसरी बार प्रधानमंंत्री बना दो तो हम तीन साल में छत्तीसगढ़ को नक्सल मुक्त राज्य बनाने का कार्य करके दिखाएंगे। नरेन्द्र मोदी ने किसान कल्याण के लिए कई सारे कार्य किए हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली सलमान खान के घर पर गोलीबारी की जिम्मेदारी

किसानों के लिए बढ़ाया बजट
शाह ने कहा कि वर्ष 2013 में किसान कल्याण का बजट सिर्फ 22 हजार करोड़ रुपये था, मोदी ने इसे बढ़ाकर 1 लाख 25 हजार करोड़ रुपये किया। जिससे हर किसान को 6 हजार रुपये हर साल मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: वानखेड़े में आज MI vs CSK के बीच महा मुकाबला, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

छत्तीसगढ़ में साय सरकार कर रही हर गारंटी पूरा
गृह मंत्री शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार चाहे अटल की हो या नरेन्द्र मोदी की हमने गरीब और किसानों को हमेशा ऊपर रखा है। भूपेश कक्का से मैं पूछता हूं कि आपने छत्तीसगढ़ को क्या दिया है। नरेन्द्र मोदी की सरकार ने 38 लाख घरों में शौचालय बनाए, 12 लाख आवास दिए, 18 लाख आवास बनाने की घोषणा विष्णुदेव सरकार ने भी कर दी है। उन्हाेंने कहा कि पीएससी घोटाला, गोठान घोटाला, वर्मी कंपोस्ट घोटाला यहां तक की भूपेश बघेल सरकार ने तो महादेव के नाम पर भी स्कैम किया।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.