Andhra Pradesh: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक, रोड शो के दौरान हुई यह घटना

रोड शो के दौरान जगन पर पत्थर फेंके गए, जिनमें से एक पत्थर आंध्र के मुख्यमंत्री की आंख के ऊपर लगा।

96

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के मुख्यमंत्री और युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (Yuvajan Shramik Rythu Congress Party) (YSRCP) प्रमुख जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) 13 अप्रैल (शनिवार) को विजयवाड़ा (vijayawada) में एक रोड शो (road show) के दौरान घायल हो गए। रोड शो के दौरान जगन पर पत्थर फेंके गए, जिनमें से एक पत्थर आंध्र के मुख्यमंत्री की आंख के ऊपर लगा। उनकी कनपटी के बाईं ओर एक छोटा सा कट लगा।

युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के विधायक वेल्लमपल्ली श्रीनिवास राव, जो अभियान के दौरान मुख्यमंत्री के साथ मौजूद थे, उनको भी चोटें आईं। जगन मोहन रेड्डी ने एक बस में चिकित्सा उपचार प्राप्त किया और फिर अपना रोड शो, ‘मेमंथा सिद्धम बस यात्रा’ जारी रखा।

यह भी पढ़ें- UP News: वाराणसी में चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का नुकसान

प्रधानमंत्री ने शीघ्र स्वस्थ होने कि की कामना
मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक बयान में कहा गया, “पत्थर सीएम पर तब लगा जब वह विजयवाड़ा के सिंह नगर में विवेकानन्द स्कूल सेंटर में अपने बस दौरे के दौरान भीड़ का स्वागत कर रहे थे।” वाईएसआरसीपी नेताओं ने दावा किया कि हमले में तेलुगु देशम पार्टी के कार्यकर्ता शामिल थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

यह भी पढ़ें- BJP Manifesto: भारत की महत्वाकांक्षा ही भाजपा का संकल्प पत्र है: सीएम योगी आदित्यनाथ

13 मई को होगा मतदान
भारत राष्ट्र समिति के नेता और तेलंगाना विधायक केटी रामाराव ने भी हमले की निंदा की। वाईएस जगन मोहन रेड्डी की एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “खुशी है कि आप सुरक्षित हैं। ध्यान रखें @ysjagan अन्ना एपी सीएम जगनमोहन रेड्डी गारू पर हमले की कड़ी निंदा करते हैं। लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है और मुझे सख्त रोकथाम की उम्मीद है ईसीआई द्वारा उपाय किए गए हैं।” आंध्र प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों पर 13 मई को चुनाव होंगे।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.