Salman Khan: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली सलमान खान के घर पर गोलीबारी की जिम्मेदारी

सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल (आज) सुबह करीब पांच बजे दो अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की और फरार हो गए।

92

Salman Khan: जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के भाई अनमोल बिश्नोई (Anmol Bishnoi) ने 14 अप्रैल (रविवार) सुबह मुंबई (Mumbai) में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के आवास के बाहर गोलीबारी की जिम्मेदारी (responsibility for firing) ली है। एबीपी के अनुसार, अमेरिका में रहने वाले अनमोल ने एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से यह दावा किया, जिसमें बताया गया कि खान पर हमले का उद्देश्य “चेतावनी” देना था।

सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल (आज) सुबह करीब पांच बजे दो अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की और फरार हो गए। इस घटना के बाद मुंबई में तनाव का माहौल बढ़ गया है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पुलिस अधिकारियों से चर्चा की।

यह भी पढ़ें- UP News: वाराणसी में चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का नुकसान

मुख्यमंत्री शिंदे ने दी चेतावनी
इसके बाद सीएम ने फिल्म अभिनेता सलमान खान से फोन पर बात की और उन्हें सुरक्षा को लेकर आश्वस्त किया। इसके बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मीडिया को बताया कि इस मामले के आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार किया जाएगा। शिंदे ने चेतावनी दी है कि अगर चुनाव के दौरान किसी ने कानून व्यवस्था संभालने की कोशिश की तो वह चुप नहीं बैठेंगे। गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। जैसे ही इस मामले में कुछ नई अपडेट आती है, वे इसकी जानकारी मीडिया को देंगे।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: महाराष्ट्र के सीएम शिंदे ने सलमान खान से फोन पर की बात, पुलिस अधिकारियों को दिया ये आदेश

कौन है अनमोल बिश्नोई?
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई, अनमोल बिश्नोई, जो पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में फरार आरोपी है, को पंजाबी गायक करण औजला और शैरी मान के साथ कैलिफोर्निया के बेकर्सफील्ड में एक शादी के रिसेप्शन में देखा गया था। अनमोल बिश्नोई उर्फ भानु हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा तैयार की गई कुख्यात गैंगस्टरों की सूची में है। उसके खिलाफ राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आरोपपत्र दाखिल किया है और वह कथित तौर पर अमेरिका में छिपा हुआ है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.