Salman Khan: महाराष्ट्र के सीएम शिंदे ने सलमान खान से फोन पर की बात, पुलिस अधिकारियों को दिया ये आदेश

मुंबईकरों को डरने की कोई वजह नहीं है। मुंबई को सुरक्षित रखने का काम गृह विभाग और पुलिस प्रशासन कर रहा है।

139

अभिनेता सलमान खान (Actor Salman Khan) के मुंबई (Mumbai) स्थित घर पर किसी अज्ञात शख्स (Unknown Person) ने गोली (Bullet) चला दी। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। इस बीच सलमान के घर पर फायरिंग (Firing) की घटना पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) ने संज्ञान लिया है। साथ ही मुख्यमंत्री शिंदे ने सलमान से भी फोन पर चर्चा की है। इस मौके पर सुरक्षा (Security) को लेकर मुख्यमंत्री की ओर से राहत दी गयी है।

मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने क्या कहा?
सलमान खान के घर पर सुबह-सुबह हुई गोलीबारी के बाद तनावपूर्ण माहौल है। इसलिए बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से चर्चा की है और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया है। देवेंद्र फडणवीस ने भी प्रतिक्रिया दी है। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है। पुलिस जांच से असली जानकारी सामने आएगी। इसलिए फडणवीस ने कहा है कि पुलिस जांच होने तक इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

यह भी पढ़ें- BJP Manifesto: भारत की महत्वाकांक्षा ही भाजपा का संकल्प पत्र है: सीएम योगी आदित्यनाथ

पुलिस उपायुक्त की प्रतिक्रिया
सलमान खान के घर पर फायरिंग की घटना पर पुलिस ने भी प्रतिक्रिया दी है। सर्किल 9 के पुलिस उपायुक्त राज तिलक रौशन ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, ”घटना सुबह 5 बजे हुई। घर के बाहर सड़क पर गोलीबारी हुई। हमने जांच के लिए एक टीम गठित की है। दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है” केस चल रहा है, आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। अभी भी किसी पर कोई संदेह नहीं है। साथ ही, किसी के जिम्मेदारी लेने जैसी भी कोई बात नहीं है।” ऐसा राज तिलक रोशन ने कहा।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.