Rajasthan: चूरू-सालासर हाईवे पर हुई भीषण कार दुर्घटना, एक ही परिवार के 6 लोगो की हुई मौत

पुलिस ने 14 अप्रैल (रविवार) को बताया कि एक दुखद घटना में, राजस्थान के चुरू-सालासर राजमार्ग पर एक कार के पीछे से एक ट्रक से टकरा जाने से छह लोगों की जलकर मौत हो गई।

173

Rajasthan: पुलिस ने 14 अप्रैल (रविवार) को बताया कि एक दुखद घटना में, राजस्थान (Rajasthan) के चुरू-सालासर राजमार्ग (Churu-Salasar Highway) पर एक कार के पीछे से एक ट्रक से टकरा जाने से छह लोगों की जलकर मौत (Six people burnt to death) हो गई। घटना सीकर के फतेहपुर (Fatehpur) में दोपहर करीब 2.30 बजे की है जब हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई, जिससे कार और कपास ले जा रहे ट्रक दोनों में आग लग गई।

उन्होंने बताया कि कार सवार, सभी उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले थे, सालासर बालाजी मंदिर से हिसार जा रहे थे, तभी यह दुर्घटना हुई। चूरू-सालासर हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद कार और ट्रक में आग लग गई। आग में कार सवार छह लोग जिंदा जल गये। हादसा सीकर के फतेहपुर में रविवार दोपहर 2:30 बजे हुआ।

यह भी पढ़ें-Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस पर जमकर बरसे योगी, बोले- जो राम पर उठाते थे सवाल…

श्रद्धालु शारदा रोड मेरठ
पुलिस के मुताबिक मृतकों में दंपति हार्दिक बिंदल (37) पुत्र नरेंद्र, स्वाति बिंदल (32) पत्नी हार्दिक, दीक्षा (7) पुत्री हार्दिक और दीक्षा की 4 साल की बहन और मंजू बिंदल (58) पत्नी नरेंद्र बिंदल, नीलम गोयल (55) पत्नी मुकेश गोयल व आशुतोष गोयल (35) पुत्र मुकेश गोयल शामिल हैं। सभी श्रद्धालु शारदा रोड मेरठ के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Gurugram: किडनी ट्रांसप्लांट रैकेट का भंडाफोड़, 5 बांग्लादेशी गिरफ्तार

पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस के मुताबिक मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं. हादसा आशीर्वाद पुलिया पर चढ़ने के 200 मीटर बाद हुआ। कार ट्रक से टकरा गई. बताया जा रहा है कि कार पर उत्तर प्रदेश का नंबर है। फ़तेहपुर कोतवाली के एसएचओ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद फ़तेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियाँ भेजी गईं।

यह भी पढ़ें- Iran-Israel Conflict: ईरान में बढ़ते तनाव के मद्देनजर भारतीय दूतावास ने उठाया यह कदम

पुलिस का बयान
पुलिस ने बताया, ”कार में लगी आग पर करीब आधे घंटे में काबू पा लिया गया। कार के अंदर से छह जले हुए लोगों को बाहर निकाला गया है। अभी तक जले हुए लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। ट्रक में लगी आग को बुझाने का काम जारी है।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.