Lok Sabha Elections 2024: ‘नवरात्रि के दौरान नॉन-वेज’ वाले वीडियो पर राजनाथ सिंह ने तेजस्वी पर कसा तंज

तेजस्वी यादव के उस वीडियो पर विवाद के बीच उन पर हमला किया, जिसमें वह विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के साथ मछली खाते नजर आ रहे हैं।

83

Lok Sabha Elections 2024: रक्षा मंत्री (Defense Minister) राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने 14 अप्रैल (रविवार) को राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi YadavTejashwi Yadav) के उस वीडियो पर विवाद के बीच उन पर हमला किया, जिसमें वह विकासशील इंसान पार्टी (Vikassheel Insaan Party) के प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के साथ मछली खाते नजर आ रहे हैं।

बिहार के जमुई में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, राजनाथ सिंह ने कहा, “आप मछली, सुअर या हाथी खा सकते हैं। लेकिन ऐसे समय में जब लोग उपासना कर रहे हैं, अपने कृत्य का दिखावा करके आप क्या साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें- Iran-Israel Conflict: ईरान में बढ़ते तनाव के मद्देनजर भारतीय दूतावास ने उठाया यह कदम

लालू परिवार पर बरसे
केंद्रीय मंत्री ने कहा, “उन्हें लगता है कि इस वजह से एक विशेष धर्म के लोग उन्हें वोट देंगे। लालू जी, मैं आपसे ऐसे लोगों को संभालने का अनुरोध करता हूं।” रैली में केंद्रीय मंत्री ने लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती पर भी निशाना साधा। सिंह ने कहा कि जो लोग जेल में हैं और फिलहाल जमानत पर हैं, वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जेल भेजने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो छत्तीसगढ़ में ख़त्म होगा नक्सलवाद- अमित शाह ने किया यह दावा

नवरात्रि के दौरान नॉन-वेज
हाल ही में तेजस्वी यादव का विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी के साथ मछली खाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. ‘नवरात्रि के दौरान नॉन-वेज’ खाने के लिए हमला किए जाने के बाद, तेजस्वी यादव ने दावा किया कि वीडियो 8 अप्रैल का था और उन्होंने बीजेपी नेताओं के ‘आईक्यू’ की जांच करने के लिए जानबूझकर इसे देर से पोस्ट किया, जिनके पास “कोई ज्ञान नहीं है और उन्होंने कभी भी वास्तविक समस्याएँ के बारे में बात नहीं की…”

यह भी पढ़ें- Rajasthan: चूरू-सालासर हाईवे पर हुई भीषण कार दुर्घटना, एक ही परिवार के 6 लोगो की हुई मौत

पीएम मोदी ने भी साधा निशाना
एक्स पर वीडियो सामने आने के बाद पीएम मोदी ने कहा, ”कानून किसी को कुछ भी खाने से नहीं रोकता है और न ही मोदी ऐसा करते हैं. सभी जब चाहें वेज और नॉन-वेज खाने के लिए स्वतंत्र हैं।” प्रधान मंत्री ने कहा, “हालांकि, इन लोगों (इंडिया ब्लॉक के सदस्यों) के इरादे अलग हैं। उनका उद्देश्य मुगलों के समान है, जिन्हें सिर्फ भारत में राजाओं को हराकर संतुष्टि नहीं मिलती थी। उन्हें संतुष्टि तभी मिलती थी जब वे नष्ट हो जाते थे।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.