अजित पवार ने अमित शाह से की मुलाकात, लगने लगीं सियासी अटकलबाजियां

सूत्र का कहना है कि राज्य में राजनीतिक घटनाक्रम पर भी चर्चा हुई। अजितदादा पवार और गृह मंत्री अमित शाह के बीच मुलाकात करीब डेढ़ घंटे तक चली। इससे यह चर्चा होने लगी है कि इस दौरे के पीछे की वजह जरूर गंभीर होगी।

1592

महाराष्ट्र (Maharashtra) के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar)ने 10 नवंबर की शाम दिल्ली पहुंचकर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की। अजितदादा के अचानक दौरे से राजनीतिक गलियारे (political corridors) में इधर-उधर की चर्चा छिड़ गई है। इस मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल और क्षेत्रीय अध्यक्ष सुनील तटकरे मौजूद थे।

डेढ़ घंटे तक चली मुलाकात
अजितदादा पवार और गृह मंत्री अमित शाह के बीच इस बैठक में वास्तव में क्या चर्चा हुई? विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन समझा जाता है कि चुनाव आयोग में सुनवाई के मुद्दे पर चर्चा हो चुकी है। इसके अलावा सूत्र का कहना है कि राज्य में राजनीतिक घटनाक्रम पर भी चर्चा हुई। अजितदादा पवार और गृह मंत्री अमित शाह के बीच मुलाकात करीब डेढ़ घंटे तक चली। इससे यह चर्चा होने लगी है कि इस दौरे के पीछे की वजह जरूर गंभीर होगी।

राजनीतिक व्याख्या नहीं की जानी चाहिए
इस बीच, राकां के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता बृजमोहन श्रीवास्तव ने कहा कि बैठक दिवाली की शुभकामनाओं के लिए आयोजित की गई थी। कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई । इस यात्रा की राजनीतिक व्याख्या नहीं की जानी चाहिए।’ श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि राजनीतिक मायने निकालने की कोशिश से दिवाली जैसे त्योहार का महत्व कम हो जाएगा।

यह भी पढ़ें – Maharashtra: महानगरों में दिवाली पर सिर्फ दो घंटे फुटेंगे पटाखे, जानें समय

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.