Swatantrya Veer Savarkar: अगर आप चाहते हैं कि आने वाली पीढ़ियां सम्मान से जिए तो बच्चों को वीर सावरकर की फिल्म जरुर दिखाएं: रणजीत सावरकर की अपील

रणजीत सावरकर ने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि आपकी आने वाली पीढ़ियां इस देश में रहे और सम्मान के साथ जिए और भारत को एक मजबूत राष्ट्र बनाए तो अपने बच्चों को 'स्वतंत्र वीर सावरकर' फिल्म दिखाएं।

227

Swatantrya Veer Savarkar: हाल ही में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ (Swatantrya Veer Savarkar) फिल्म हिंदी के बाद मराठी में रिलीज हुई है। सावरकर प्रेमियों (Savarkar lovers) से हिंदी भाषा में फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस पृष्ठभूमि में वीर सावरकर के पोते और स्वातंत्र्य वीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक के कार्याध्यक्ष रणजीत सावरकर ने लोगों से एक विशेष अपील की है।

रणजीत सावरकर ने कहा है कि अगर आप चाहते हैं कि आपकी आने वाली पीढ़ियां इस देश में रहे और सम्मान के साथ जिए तथा भारत को एक मजबूत राष्ट्र बनाए तो उनको ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ (Swatantry Veer Savarkar) फिल्म जरुर दिखाएं।

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: मुरादाबाद में बिजली के खंभे से टकराई कार; 4 की मौत, 2 घायल

फिल्म को सफल बनाना देशभक्तों की जिम्मेदारीः रणजीत सावरकर
फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की रिलीज को रोकने की पुरजोर कोशिश की जा रही थी। ये राष्ट्र-विरोधी वामपंथी समूह वास्तव में मुट्ठी भर हैं। हम बहुत ज्यादा हैं। यह उन्हें अपनी ताकत दिखाने का समय है। रणदीप हुड्डा ने फिल्म में आजादी के नायक वीर सावरकर और हमारे देश के लिए अपनी जान देने वाले अनगिनत क्रांतिकारियों का प्रेरणादायक इतिहास बनाने का काम किया है। अब हिंदी और मराठी फिल्मों को सफल बनाना देशभक्तों की जिम्मेदारी है। सावरकर प्रेमी अपील कर रहे हैं कि हम सभी को यह फिल्म खुद तो देखनी ही चाहिए, लेकिन अपने पड़ोसियों, दोस्तों, घर, ऑफिस में सहकर्मियों, छोटे बच्चों को टिकट खरीदकर ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ फिल्म दिखानी चाहिए।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.