Maharashtra: बावनकुले ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, ‘खिचड़ी और बॉडी बैग घोटाले’ पर फिल्मी अंदाज में किया तीखा प्रहार

उद्धव ठाकरे ने भाजपा को "भ्रष्ट जनता पार्टी" कहा था और कहा था कि वह राजनीतिक लाभ के लिए लगातार दागी व्यक्तियों को शामिल कर रही है।

183

Maharashtra: महाराष्ट्र (Maharashtra) भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) ने 31 मार्च (रविवार) को शिवसेना (यूबीटी) (Shiv Sena UBT) नेता उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर हमला किया और चेतावनी दी कि उनके शासन के तहत भ्रष्टाचार के कई मामले उजागर होने वाले हैं। उद्धव ठाकरे ने भाजपा को “भ्रष्ट जनता पार्टी” कहा था और कहा था कि वह राजनीतिक लाभ के लिए लगातार दागी व्यक्तियों को शामिल कर रही है।

इसपर महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले ने कहा, “अगर उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस पिछली उद्धव ठाकरे सरकार की भ्रष्ट प्रथाओं पर फिल्में बनाते हैं, तो उन्हें खिचड़ी फाइल्स, कवीड ​​बॉडी बैग फाइल्स, वाजे या लादेन फाइल्स कहा जाएगा। ₹100 करोड़ रिकवरी फाइल्स की स्क्रिप्ट तैयार है।”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: हिमंत बिस्वा सरमा ने बदरुद्दीन अजमल के शादी को लेकर साधा निशान, बोले-…यूसीसी लागू होने पर जाना पड़ेगा जेल

कमीशन लेने का आरोप
भाजपा ने शिवसेना (यूबीटी) पर महामारी के दौरान ‘खिचड़ी’ के वितरण, कवीड ​​पीड़ितों के लिए बॉडी बैग की खरीद के साथ-साथ ठेके देने के लिए कमीशन लेने में कथित अनियमितताओं में शामिल होने का आरोप लगाया। महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “व्यंग्यात्मक टिप्पणी करने के बजाय, ठाकरे को इस बारे में सोचना चाहिए कि जब वह ढाई साल तक मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने घर से कैसे काम किया। चाहे आप कितनी भी व्यंग्यात्मक टिप्पणी करें, महाराष्ट्र के लोग आपको करारा जवाब देंगे।”

यह भी पढ़ें- Katchatheevu Island: कच्चातीवू द्वीप मामले में अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस केवल देश को विभाजित करना…

मुंबई इकाई के प्रमुख आशीष शेलार का दावा
उद्धव ठाकरे के इस आरोप पर कि भाजपा नेता संघर्षग्रस्त मणिपुर की अनदेखी कर रहे हैं, सत्तारूढ़ पार्टी की मुंबई इकाई के प्रमुख आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने कहा, “उद्धव ठाकरे मणिपुर के बारे में बात करते हैं। अगर ठाकरे मालवणी क्षेत्र का दौरा करने के लिए तैयार हैं तो मैं उनके लिए परिवहन लागत का भुगतान करने के लिए तैयार हूं। मुंबई और हमारे कुछ भाइयों पर अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाएं।” मुंबई इकाई के प्रमुख शेलार ने दावा किया कि श्री ठाकरे महाराष्ट्र के एकमात्र नेता हैं जो राजनीति में कभी अपने पैरों पर खड़े नहीं हुए। शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख के भ्रष्टाचार के आरोप पर पलटवार करते हुए, आशीष शेलार ने कहा कि श्री ठाकरे का बयान दोहरे मानकों का एक उत्कृष्ट मामला था। “जब लोग उनके साथ थे, तो वे साफ-सुथरे थे। लेकिन जैसे ही वे लोग भाजपा में चले गए, ठाकरे ने उन्हें भ्रष्ट कहना शुरू कर दिया। ऐसा लगता है कि वह यह तय करने के लिए मानक बदल रहे हैं कि कौन भ्रष्ट है और कौन नहीं।”

यह भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.