स्कॉर्पियो में रखी चिट्ठी में दी गई मुकेश अंबानी को धमकी… पूरी जानकारी के लिए पढ़ें ये खबर

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार में रखी चिट्टी में धमकी दी गई है। पत्र में लिखा गया है कि ये तो सिर्फ ट्रेलर है।

देश के सबसे बड़े उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार में रखी चिट्टी में धमकी दी गई है। पत्र में लिखा गया है कि ये तो सिर्फ ट्रेलर है। ‘नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ ट्रेलर है। अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है।’

इस बीच कार और उसमें रखी सामग्री की जांच की जा रही है। 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित बंगलो एंटीलिया के पास जो स्कॉर्पियो कार मिली है, उसकी सीट पर मुंबई इंडियंस का बैग रखा था। मुंबई इंडियंस आईपीएल की क्रिकेट टीम है, जिसके मालिक मुकेश अंबानी ही हैं।

लंबे वक्त से की जा रही थी प्लानिंग
सूत्रों के मुताबिक, इस वारदात को अंजाम देने के लिए लंबे वक्त से प्लानिंग की जा रही थी। आरोपी गाड़ी को घर के और भी करीब खड़ा करना चाहता था। लेकिन सख्त सुरक्षा के कारण वो ऐसा नहीं कर सका। मिली जानकारी के अनुसार वह अंबानी के परिवार पर नजर रखे हुए था। सीसीटीवी से मिली जानकारी के मुताबिक जिस व्यक्ति ने स्कॉर्पियो कार पार्क की थी, वो इनोवा में बैठकर चला गया।

ये भी पढेंः पश्चिम बंगाल चुनावः भाजपा ऐसे बढ़ा रही है अपनी ताकत!

नागपुर कनेक्शन
जिस कंपनी का जिलेटिन इस गाड़ी में रखा गया था, वो कंपनी नागपुर की बताई जा रही है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम अब वहां जाकर मामले की जांच कर रही है। इस मामले की जांच करने में क्राइम ब्रांच की कुल 10 टीमें जुटी हैं। इस मामले में अभी तक 5 संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। साथ ही एंटीलिया के आसपास की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। इस बीच मुंबई पुलिस के जवान घर के आसपास बड़ी संख्या में तैनात किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here