Noida: लॉयड कॉलेज से फूड पॉइजनिंग का मामला आया सामने, बड़ी संख्या में छात्र बीमार

जानकारी के मुताबिक, मामला नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का है। लॉयड कॉलेज में आर्यन रेजीडेंसी नाम के एक छात्रावास का है। बीमार पड़ने वाले छात्रों की संख्या लगभग 100 है।

209

Noida: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के एक हॉस्टल में फूड प्वाइजनिंग (food poisoning) की खबर सामने आई है। यहां ख़राब खाना खाने से करीब 100 छात्र बीमार (student ill) पड़ गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नॉलेज पार्क थाना पुलिस के मुताबिक, अब सभी की तबीयत ठीक है।

जानकारी के मुताबिक, मामला नॉलेज पार्क थाना (Knowledge Park Police Station) क्षेत्र का है। लॉयड कॉलेज (Lloyd College) में आर्यन रेजीडेंसी नाम के एक छात्रावास का है। बीमार पड़ने वाले छात्रों की संख्या लगभग 100 है। सभी छात्रों को विभिन्न अस्पतालों और क्लीनिकों में भर्ती कराया गया है। छात्रों का इलाज चल रहा है। हॉस्टल की ओर से छात्रों को गलत खाना परोसा गया। छात्रों ने हॉस्टल संचालक पर कई आरोप लगाये हैं।

यह भी पढ़ें- ED Raids: अवैध रेत खनन मामले में लालू प्रसाद के करीबी पर ईडी की छापेमारी

नॉलेज पार्क थाने की पुलिस द्वारा कार्रवाई
पुलिस ने बताया कि मामला नॉलेज पार्क थाने की पुलिस के संज्ञान में है, 8 मार्च की शाम छात्रों ने खाना खाया था, जिससे छात्रों का पेट खराब हो गया, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज, सभी छात्रों की हालत ठीक है। नॉलेज पार्क थाने की पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका, सुरेश पचौरी भाजपा में हुए शामिल

लॉयड कॉलेज प्रशासन की सफाई
जानकारी के मुताबिक, छात्र महाशिवरात्रि के मौके पर व्रत कर रहे थे। इसके बाद शाम को बेसन का भोजन किया। इसके बाद छात्रों की तबीयत बिगड़ गई।पुलिस जांच कर रही है कि खाने में क्या गड़बड़ी हुई और कौन जिम्मेदार है। उधर, लॉयड कॉलेज प्रशासन का कहना है कि हॉस्टल से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। छात्रावास का संचालन कोई अन्य व्यक्ति निजी तौर पर करता है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.