Honey Trap Case: हनी ट्रेप और झूठे केस फंसाते थे, अब भुगतेंगे खामियाजा

राजस्थान के जोधपुर में बनी ट्रैप में फंसाकर लोगों को ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है।

416

जोधपुर शहर (jodhpur city) की माता का थाना पुलिस ने हनी ट्रेप(Honey trap) केस एवं झूठे मुकदमें में फंसाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। प्रकरण एससीएसटी एक्ट(SCST act) में दर्ज हो रखा है। आरोपी महिला हाथ नहीं लगी है। पुलिस पकड़े गए अभियुक्तों से अब पड़ताल में जुटी है।

माता का थान पुलिस थाने में जून 23 में तिंवर के एक युवक की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि उसके भाई के पास में 20 जून को मालियों का बेरा भदवासिया निवासी चमनलाल पुत्र फरसाराराम को फोन आया कि उसकी सिटी बस की बुकिंग(city bus booking) ले रखी है और उसे लेकर जाना है। इस पर उसका भाई 20 जून को अपनी बाइक लेकर रामसागर चौराहा पहुंचा था। जहां पर अपनी बाइक को अपनी बहन के घर पर रखा था।

UP Politics: ‘पीएम मोदी और सीएम योगी को रात में…’, राजभर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

महिला द्वारा जोरजबरदस्ती कर बनाया वीडियो
जिस पर वह बाद में आरोपी के बताए ठिकाने पर गया तो वहां पहले से चमनलाल और एक अन्य युवक खड़ा था। आरोपी चमनलाल उसके भाई को अपनी बाइक पर बिठाकर घर ले गया और फिर एक कमरें में बंद कर पहले शराब पिलाई फिर मारपीट की। वहां एक महिला और अन्य व्यक्ति भी थे। महिला द्वारा जोरजबरदस्ती की गई और वीडियो(Video) बनाया गया। उसके भाई को जाति शब्दों से अपमानित करते हुए मोबाइल से 15 सौ रुपए खाते में ट्रांसरफर कर दिया और जेब से 35 हजार रुपए निकाल लिए। आरोपियों ने उसके भाई को धमकाते हुए कहा कि पांच लाख का बंदोबस्त कर नहीं तो रेप के झूठे केस में फंसा देंगे। इस सूचना पर पीड़ित का भाई वहां पहुंचा और मिन्नतें की मगर यह लोग नहीं माने। बाद में 20 जून की रात को ही उसके भाई के खिलाफ झूठा केस दर्ज करवाया दिया गया।

उच्चाधिकारियों के निर्देश पर केस दर्ज
इस बारे में पीड़ित खुद थाने पहुंचे और पुलिस को मामला दर्ज कराने को कहा गया। मगर केस दर्ज नहीं किया गया। फिर पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर केस दर्ज किया गया। पुलिस ने डराने, धमकानें और एससीएसटी की धाराओं में केस दर्ज किया। पुलिस ने अब पांच महिने बाद आरोपी चमनलाल और उसके एक साथी धानमंडी महामंदिर निवासी धर्मेन्द्र पुत्र भीमसेन को गिरफ्तार(Arrested) कर लिया। नामजद महिला की तलाश की जा रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.