South Africa के खिलाफ शृंखला के लिए डरबन पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, ऐसा है शेड्यूल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीकी हवाई अड्डे पर पहुंचने पर होटल कर्मियों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत करते देखा जा सकता है।

802

दक्षिण अफ्रीका(South Africa) के खिलाफ 10 दिसंबर को पहले टी-20 मैच से शुरू होने वाली आगामी बहु-प्रारूप शृंखला(Multi-format series के लिए डरबन पहुंचने पर भारतीय खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। हवाई अड्डे पर प्रशंसकों ने भारतीय क्रिकेट टीम(Indian Cricket Team) का स्वागत किया और रेनबो नेशन में उतरने पर उनके साथ तस्वीरें लीं।

बीसीसीआई ने साझा की तस्वीर
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(Board of Control for Cricket in India) द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीकी हवाई अड्डे पर पहुंचने पर होटल कर्मियों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत करते देखा जा सकता है। वीडियो में मोहम्मद सिराज, मुख्य कोच राहुल द्रविड़, सूर्यकुमार यादव, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर और यशस्वी जयसवाल एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिख रहे हैं।

Liquor Scam: मनीष सिसोदिया ने जमानत के लिए दायर की पुनर्विचार याचिका, सर्वोच्च न्यायालय 11 दिसंबर को करेगा सुनवाई

10-14 दिसंबर तक श्रृंखला
भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले तीन मैचों की टी-20 शृंखला खेलेगी, जो 10 दिसंबर से शुरू होगी और 14 दिसंबर तक चलेगी। इसके बाद एकदिवसीय श्रृंखला 17 दिसंबर से शुरू होगी और 21 दिसंबर तक चलेगी। इसके बाद दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचुरियन में और दूसरा टेस्ट 3 जनवरी से केपटाउन(Cape Town)में होगा, जिसमें सीनियर खिलाड़ियों की वापसी होगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.