UP Politics: ‘पीएम मोदी और सीएम योगी को रात में…’, राजभर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। बनारस में दिए गए बयान में उन्होंने विपक्षी दलों की एकजुटता पर तंज कसा।

1504

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर भाजपा के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है। ओमप्रकाश राजभर ने एक चौकाने वाला बयान दिया है कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और डिंपल यादव (Dimple Yadav) दिन में तो भाजपा (BJP) को गाली देते है। लेकिन, रात में पीएम मोदी (PM Modi) और सीएम योगी (CM Yogi) को फूलों का गुलदस्ता भेंट करते है। ओमप्रकाश राजभर ने ये बयान समाजवादी पार्टी के गढ़ मैनपुरी (Mainpuri) में दिया है।

विपक्षी पार्टियों पर तंज
ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है बनारस में दिए गए एक बयान में उन्होंने विपक्षी दलों की एकता पर तंज कस दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को 2024 में आने से कोई नही रोक सकता है। विपक्ष ने ठाना है मोदी को 2024 में लाना है। अखिलेश यादव लपट गए, नीतीश बाबू पलट गए। विपक्षी एकता के नाम पर हो रही बैठकों का दौर तीन बैठक होने के बाद विपक्षी दल एक के बाद गायब हो रहे है। ओमप्रकाश राजभर के भाजपा और सपा के मिलीभगत के आरोपों पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नेताओं का समर्थन मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Liquor Scam: मनीष सिसोदिया ने जमानत के लिए दायर की पुनर्विचार याचिका, सर्वोच्च न्यायालय 11 दिसंबर को करेगा सुनवाई

यूपी कैबिनेट में ओमप्रकाश राजभर को मिल सकती है जगह
ओमप्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के खिलाफ लगातार चौंकाने वाले बयान दे रहे है। इसी पर समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव ने पलटवार करते हुए बलिया में कहा कि ओमप्रकाश राजभर को उत्तर प्रदेश में मंत्री बनने की वो सिफारिश महाराज से करेंगे। दरअसल, ओपी राजभर को यूपी में मंत्री बनाए जाने की चर्चाएं लंबे समय से चल रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.