पश्चिम बंगाल चुनावः भाजपा ऐसे बढ़ा रही है अपनी ताकत!

पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की उपस्थिति में अभिनेत्री पायल सरकार भाजपा में शामिल हो गईं।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक परिदृश्य तेजी से बदल रहा है। 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए इस प्रदेश में 292 सीटों पर अगले दो महीने में चुनाव होने हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी अपनी ताकत बढ़ाने और दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाह रही है। इसी क्रम में 25 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की उपस्थिति में अभिनेत्री पायल सरकार भाजपा में शामिल हो गईं। उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर पायल ने कहा कि बंगाल के विकास और जनता की सेवा के लिए वह भाजापा में शामिल हुई हैं। बता दें कि भाजपा ने हाल ही में ‘सोनार बांग्ला’ अभियान की शुरुआत की है। इसके तहत राज्य भर के दो करोड़ लोगों से प्रदेश की बेहतरी के लिए सलाह मांगी जाएगी।

कौन हैं पायल सरकार?
कोलकाता के जन्मीं पायल सरकार ने बंगाली फिल्मों और हिंदी टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके साथ ही वो वेबसीरीज में भी काम कर चुकी हैं। माना जा रहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान पायल खास आकर्षण होंगी।

ये भी पढ़ेंः मोदी सरकार का इसलिए है निजीकरण पर जोर!

क्रिकेटर मनोज तिवारी टीएमसी में शामिल
24 फरवरी को पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी, टॉलीवुड एक्ट्रेस जून मालिया, सयानी घोष, कॉमेडियन कांचन मल्लिक, डायरेक्टर राज चक्रवर्ती समेत कई लोग तृणमूल कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। इस मौके पर मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा था,’आज से एक नई यात्रा शुरू होती है। आपके प्यार और समर्थन की जरुरत है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here