Lok Sabha Election: राहुल गांधी ने अपने भाषण का आधा हिस्सा मीडिया को कोसने में बिताया, जानिए हिमाचल प्रदेश में क्या हुआ?

लोकसभा चुनाव की सभा में राहुल गांधी अब मीडिया पर हमलावर हैं। उनके चुनाव प्रचार पर भी सवाल उठ रहे हैं।

436

लोकसभा चुनाव प्रचार (Lok Sabha Election Campaign) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने चुनावी भाषण की शुरुआत मोदी (Modi), अडानी (Adani), अंबानी (Ambani) से करते हैं और उन्हीं पर खत्म करते हैं। लेकिन 1 जून को होने वाले हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की चार सीटों पर मतदान (Voting) के लिए राहुल गांधी ने अपनी सभा में जनता के मुद्दे छोड़कर मीडिया को 15 मिनट तक कोसा।

मोदी, अडानी और अंबानी संग पार्टनरशिप में मीडिया
हिमाचल प्रदेश के नाहन और ऊना में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने चुनावी भाषण में मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि देश का मीडिया मोदी, अडानी और अंबानी की पार्टनरशिप में चल रहा है। आजकल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू दिख रहे हैं जिसमें मोदी के चमचे सवाल करते हैं मोदी जी, आम कैसे खाते हैं? चलकर खाते हैं या कस कर खाते हैं मोदी जवाब देते हैं कि सब कुछ अपने आप ही हो जाता है उसी पर चमचे वाह वाह मोदी कहते हैं राहुल ने पूछा मीडिया ने हिमाचल प्रदेश के बागवानों को सेब के कम दाम मिलने की खबर दिखाई क्या? 30 मिनट के भाषण में राहुल गांधी आधे समय तक मीडिया को ही कोसते रहे।

यह भी पढ़ें- Rajkot Game Zone Fire: राजकोट गेम जोन मामले में बड़ी कार्रवाई, दो पुलिस सहित सात अधिकारी निलंबित

चुनाव प्रचार से दूर होते जा रहे हैं राहुल गांधी
चुनाव प्रचार में राहुल गांधी की दिलचस्पी कम होती जा रही है। उसकी खास वजह है कि वह जनता से संवाद कम अपनी भड़ास ज्यादा निकाल रहे हैं। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि यही वजह है कि कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट की मांग चुनावी रैलियों में ज्यादा हो रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.