Traffic Advisory: दिल्ली के द्वारका में पीएम मोदी की रैली आज, दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

प्रधानमंत्री मोदी का बुधवार शाम 6 बजे द्वारका सेक्टर-14 स्थित डीडीए पार्क का दौरा तय है, जहां वह एक रैली को संबोधित करेंगे।

531

Traffic Advisory: देश में चल रहे लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 22 मई (बुधवार) को दिल्ली (Delhi) में रैली करने वाले हैं। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका (Dwarka) में रैली के मद्देनजर पुलिस ने यातायात परिवर्तन के संबंध में एक सलाह जारी की है और यात्रियों से कुछ सड़कों से बचने को कहा है।

प्रधानमंत्री मोदी का बुधवार शाम 6 बजे द्वारका सेक्टर-14 स्थित डीडीए पार्क का दौरा तय है, जहां वह एक रैली को संबोधित करेंगे। अनुमानित बड़ी संख्या में मतदान को देखते हुए, सलाह में कहा गया है कि आसपास की सड़कों पर यातायात काफी प्रभावित हो सकता है। उपस्थित लोगों और क्षेत्र के यात्रियों को संभावित देरी और भीड़ को समायोजित करने के लिए तदनुसार योजना बनानी चाहिए।

यह भी पढ़ें- Bihar: इंडी गठबंधन में ये तीन बातें कॉमन, कम्युनल..! पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

इन मार्गों पर डायवर्ट किया जाएगा ट्रैफिक:

  • इस्कॉन चौक
  • ओम अपार्टमेंट चौक
  • गोल्फ कोर्स रोड पर डीएक्सआर टी-प्वाइंट
  • द्वारका मोड़
  • कारगिल चौक
  • राजपुरी चौराहा

यह भी पढ़ें- Lucknow: सपा की चुनावी रैलियों में मारपीट और तोड़फोड़, पहले भी घटती रही हैं ऐसी घटनाएं

इन रास्तों से बचें:

  • द्वारका रोड नंबर 201
  • एनएसयूटी टी-प्वाइंट
  • वेगास मॉल से पीपल चौक तक
  • रोड नंबर 2025
  • रोड नंबर 210

यह भी पढ़ें- IPL 2024: स्टार्क के सामने ध्वस्त हुई हैदराबाद की बल्लेबाजी, फाइनल में पहुंची कोलकाता नाइट राइडर्स

लोगों के लिए सलाह जारी
बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और हवाई अड्डों पर जाने वाले लोगों को सलाह दी जाती है कि वे सावधानीपूर्वक अपनी यात्रा की योजना बनाएं। सलाह में कहा गया है कि मोटर चालकों को धैर्य रखने, यातायात नियमों और सड़क अनुशासन का पालन करने और सभी चौराहों पर तैनात यातायात कर्मियों के निर्देशों का पालन करने की सलाह दी जाती है। शनिवार को पीएम मोदी ने उत्तरपूर्वी दिल्ली में रैली की। इससे पहले 20 मई को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक की अध्यक्षता की थी। जानकारी के मुताबिक, यह बैठक पांचवें चरण के चुनाव में पार्टी के अब तक के प्रदर्शन की समीक्षा करने और बाकी चरणों के लिए रणनीति तैयार करने के लिए बुलाई गई थी।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections:मोदी सरकार ने अपने एजेंडे में आधी आबादी को स्थान देकर बढ़ाया सम्मान: सीएम योगी

दिल्ली में 25 मई को मतदान 
यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होगा। राष्ट्रीय राजधानी दो दावेदारों, सत्तारूढ़ भाजपा और इंडी ब्लॉक के बीच एक रोमांचक मुकाबले का गवाह बनने जा रही है। विपक्ष का प्रतिनिधित्व करने वाला गुट। कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन से राजनीतिक परिदृश्य और जीवंत हो गया है, जो प्रमुख ताकतों को चुनौती देने के उद्देश्य से एक रणनीतिक कदम है। सर्वोच्चता के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाली तीन पार्टियों के साथ, चुनावी युद्ध का मैदान तीव्र होने का वादा करता है, प्रत्येक पक्ष इस महत्वपूर्ण दो-तरफा प्रतियोगिता में जीत हासिल करने के लिए अपने संसाधनों और बयानबाजी को जुटा रहा है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.