Bihar: इंडी गठबंधन में ये तीन बातें कॉमन, कम्युनल..! पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

347

Bihar: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने बिहार के मोतिहारी और महाराजगंज लोकसभा क्षेत्रों(Motihari and Maharajganj Lok Sabha constituencies) में भाजपा उम्मीदवारों राधामोहन सिंह और जनार्दन सिंह सिग्रीवाल(BJP candidates Radhamohan Singh and Janardan Singh Sigriwal) के पक्ष में 21 मई को चुनावी जनसभाओं(election public meetings) को संबोधित करते हुए इंडी गठबंधन(INDI alliance) पर जमकर प्रहार किया। महाराजगंज में उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का पता है यह गठबंधन। इनके नेताओं में तीन बातें एक जैसी हैं। कम्युनल, जातिवाद और परिवारवाद(Communal, casteism and familyism)। गठबंधन में 20 लाख करोड़ के घोटालेबाज एक साथ हैं।

आपके दिन रात मेहनत करूंगाः पीएम
प्रधानमंत्री मोदी ने गारंटी देते हुए कहा कि आपके लिए दिन-रात मेहनत करुंगा। पहले से भी ज्यादा मेहनत करूंगा। मुझे आपके और आपके बच्चों के भविष्य के लिए विकसित बिहार बनाना है। विकसित भारत बनाना है। उन्होंने कहा कि 20 मई को ही पांचवें चरण का चुनाव पूरा हुआ है। पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हो गया था। इसके बाद के तीन चरणों में इंडी गठबंधन पूरी तरह परास्त हो गया।

जनता मोदी को अगले पांच साल के लिए चुनने जा रही हैः पीएम
पीएम ने कहा कि जो लोग चांदी का चम्मच लेकर पैदा होते हैं, उन्हें पता नहीं कि गरीबी क्या होती है। मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूमकर कह रहा है कि चार जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मोदी तो क्या देश के किसी भी नागरिक के जीवन में बेड रेस्ट की नौबत नहीं आनी चाहिए। जंगलराज के वारिस से और अपेक्षा भी क्या की जा सकती है। जैसे-जैसे चार जून पास आ रहा है, मोदी के लिए इंडी वालों की गालियां और बद्दुआओं की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा कि मोदी को देश की जनता अगले पांच साल के लिए फिर चुनने जा रही है।

Pune Accident: उपमुख्यमंत्री फड़नवीस ने किशोर न्याय बोर्ड पर उठाए सवाल, बोले- “…ऐसा आदेश कैसे दे सकता है?”

लालू यादव पर बोला हमला
मोदी ने कहा कि जिन्होंने बिहार को जंगलराज दिया। नौजवानों को पलायन दिया। परिवारों को गरीबी दी। बिहार के लोगों को मारा-तड़पाया। माताओं-बहनों का जीवन बर्बाद किया। जो लोग आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हैं, जिन्हें अदालत ने घोटाले का दोषी साबित किया है, इन लोगों की आंखों में मोदी चौबीस घंटे खटकता है लेकिन इनकी लाख कोशिशों के बाद भी मैं आपकी सेवा में डटा रहूंगा।

मेरे लिए आप ही विरासत, आपके बच्चे मेरे वारिस
पीएम ने कहा कि गरीब से गरीब मां-बाप भी हमेशा चाहता है कि जाने के बाद बच्चों को विरासत में कुछ देकर कर जाएं। मोदी एक ऐसा इंसान है, जिसकी अपनी कोई विरासत नहीं है। मेरे लिए तो आप ही मेरी विरासत हैं। आप ही मेरे वारिस हैं। मेरा और कोई वारिस नहीं है। इसलिए मुझे आपका और आपके बच्चों का उज्ज्वल भविष्य बनाने के लिए अपने आप को खपा देना है। इसलिए आपके गांव आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं। आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए केंद्र में फिर एक बार मजबूत सरकार चाहिए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.