Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने कंगना रनौत के लिए किया चुनाव प्रचार, बोले- ‘कांग्रेस घोर बेटी विरोधी…’

कांग्रेस हिमाचल प्रदेश को विनाश की राह पर ले जा रहे हैं, इसलिए इसे रोकना जरूरी है।

319

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव प्रचार (Lok Sabha election campaign) के लिए मंडी (Mandi) पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह हिमाचल प्रदेश को विनाश के रास्ते पर ले जा रही है। पीएम मंडी से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए प्रचार कर रहे थे।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस को घोर बेटी विरोधी, महिला विरोधी बताया, “यह कांग्रेस 21वीं सदी तक नहीं पहुंच सकी। लोग आगे बढ़ते हैं, कांग्रेस पीछे जाती है। यह 20वीं सदी की ओर जा रही है। कांग्रेस का राजपरिवार बेहद बेटी विरोधी है, कांग्रेस महिला विरोधी है।”

यह भी पढ़ें- Lal Darwaja: देश में लाल दरवाजे का है अनोखा इतिहास, जानिए कहां स्थित है यह?

कांग्रेस के चंगुल से मुक्त हिमाचल
कांग्रेस हिमाचल प्रदेश को विनाश की राह पर ले जा रहे हैं, इसलिए इसे रोकना जरूरी है। हिमाचल प्रदेश को कांग्रेस के चंगुल से मुक्त कराने के लिए मुझे आपके समर्थन की जरूरत है। मैं हिमाचल की जनता से अनुरोध करूंगा कि वे विधानसभा की सभी 6 सीटों पर भाजपा को जिताएं -यहां चुनाव कराएं और राज्य का भविष्य सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें- Swati Maliwal case: बिभव कुमार को नहीं मिली बेल, ‘इतने’ दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

बेटियां लड़ाकू विमान उड़ा रही हैं
उन्होंने कहा, “जो लोग केवल अपने पूर्वजों की विरासत पर जीते हैं, वे इस देश का निर्माण नहीं कर सकते। इस देश का निर्माण वे लोग करेंगे जो मिट्टी से उठकर पहाड़ों जितनी बड़ी ऊंचाइयों को छूते हैं। इसलिए, आज भारत का भविष्य, हमारे स्टार्टअप हैं।” युवाओं द्वारा चलाया जा रहा है… देश की बेटियां खेतों में ड्रोन उड़ा रही हैं… बेटियां लड़ाकू विमान उड़ा रही हैं…”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस को केजरीवाल से दोस्ती पड़ेगी महंगी? जानिये, दिल्ली में कैसा है चुनावी समीकरण

यूसीसी पर मोदी
पीएम मोदी ने कहा, “मोदी ने समान नागरिक संहिता का संकल्प लिया है। भारतीय नागरिक, चाहे वे हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई या बौद्ध हों, उनके लिए समान नागरिक कानून होना चाहिए। लेकिन कांग्रेस समान नागरिक संहिता का विरोध कर रही है। कांग्रेस शरिया का समर्थन करती है।” मुस्लिम पर्सनल लॉ का नाम” और कहा, ”आपने दशकों तक कांग्रेस का शासन देखा है। कांग्रेस को ऐसा भारत पसंद है जहां गरीबी और संकट हो, नागरिक समस्याओं से घिरे हों।” देश के विकास को रिवर्स गियर में डालना चाहते हैं, इसलिए कांग्रेस कह रही है कि अगर वे सत्ता में आए तो 370 वापस लाएंगे और सीएए को खत्म कर देंगे। कांग्रेस के सहयोगी कह रहे हैं कि वे देश के परमाणु हथियारों को नष्ट कर देंगे।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.