Haryana Accident: अंबाला में ट्रक ने मिनी बस को मारी टक्कर; 7 की मौत, 20 घायल

पाराओ पुलिस स्टेशन के SHO इंस्पेक्टर दलीप ने बताया कि ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

342

Haryana Accident: पुलिस ने कहा कि 24 मई (शुक्रवार) को अंबाला छावनी (Ambala Cantt) में राष्ट्रीय राजमार्ग-44 (National Highway-44) पर एक मिनीबस के एक ट्रक से टकरा जाने से छह महीने के बच्चे सहित सात लोगों की मौत (7 killed) हो गई और 20 घायल (20 injured) हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा सुबह मोहरा गांव के पास एनडीआई प्लाजा के सामने हुआ, जब ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया और टेंपो ट्रैवलर उससे टकरा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि मिनीबस का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया और कुछ मीटर दूर सड़क पर शव मिले।

यह भी पढ़ें- Bangladedhi MP Murder: हनी ट्रैप में फंसा कर बांग्लादेश के सांसद की हत्या? जानिये, CBI ने अपने दावे में क्या कहा

चिकित्सा अधिकारी ने दी जानकारी
घायलों को अंबाला छावनी के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सा अधिकारी डॉ. कौशल कुमार ने कहा, “हमें आठ पीड़ित मिले, जिनमें से तीन की मौत हो चुकी थी और तीन को गंभीर चोटों के कारण रेफर किया गया था। हमें सूचना मिली कि चार लोगों के शव शाहबाद के आदेश मेडिकल कॉलेज के शवगृह में रखे गए हैं। बाकी घायलों का वहां इलाज चल रहा है।”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दिल्ली शहर पर बुरी नजर! जानिए लोकसभा चुनाव के दौरान राजधानी में क्या हुआ?

ट्रक ड्राइवर मौके से फरार
पाराओ पुलिस स्टेशन के SHO इंस्पेक्टर दलीप ने बताया कि ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतकों की पहचान 50 वर्षीय विनोद, 42 वर्षीय मनोज, 45 वर्षीय सतबीर, 70 वर्षीय मेहर चंद और छह महीने की दीप्ति के रूप में हुई। बाकी पीड़ितों की पहचान का पता लगाया जा रहा है क्योंकि वाहन में 27 यात्री यात्रा कर रहे थे जो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से कटरा में वैष्णो देवी मंदिर की ओर जा रहे थे।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.