Rajasthan Assembly Elections: कुलदीप बिश्नोई ने गहलोत सरकार पर किया वार, लगाए ये आरोप

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि राजस्थान में जहां हाथ डालो, घोटाला निकलता है। राजस्थान में हर जगह घोटाला हुआ है।

961

हिसार के पूर्व सांसद एवं राजस्थान भाजपा के सह प्रभारी कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि भ्रष्टाचार, अत्याचार और बलात्कार राजस्थान की गहलोत सरकार का शिष्टाचार बन गया है। अब राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है और चुनाव के बाद प्रचंड बहुमत से भाजपा सरकार बनना तय है।

कुलदीप बिश्नोई 14 नवंबर को हिसार के साथ लगते भादरा विधानसभा क्षेत्र के गांव मलखेड़ा में भाजपा प्रत्याशी संजीव बैनीवाल द्वारा आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसके उपरांत उन्होंने हलके के गांव छानी, रामगडिय़ा, कर्णपुरा पश्चिमी, कर्णपुरा दक्षिणी में जलपान समारोह में शिरकत करके भाजपा प्रत्याशी को जिताने का आह्वान किया।

भाजपा की जीत का दावा
संजीव बैनीवाल के पक्ष में लोगों से वोटों की अपील करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि उनके पिता युगपुरूष स्व. चौ. भजनलाल का भादरा के साथ व्यापारिक, सामाजिक, राजनीतिक और भावनात्मक रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि 25 नवंबर को हलके की जनता भ्रष्ट एवं अत्याचारी सरकार को उखाड़कर भाजपा के पक्ष में एकतरफा मतदान करेगी।

जहां हाथ डालो, वहीं घोटाला
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि राजस्थान में जहां हाथ डालो, घोटाला निकलता है। राजस्थान में हर जगह घोटाला हुआ है। घोटाला,,27 हजार करोड़ का घोटाला, 20 हजार करोड़ का बजरी घोटाला, आईटी घोटाला, वाईफाई घोटाला, मैनपावर घोटाला सहित इस सरकार ने 3.5 हजार करोड़ के घोटालों को अंजाम दिया। गहलोत सरकार ने पेपर लीक करने का वल्र्ड रिकार्ड बनाया है।

केंद्र सरकार की सराहना
नरेन्द्र मोदी ने 8 लाख 70 हजार करोड़ रूपए 9 साल में दिए हैं। 6 लाख करोड़ रिफाइनरी, रेलवे, वंदे भारत आदि योजनाओं के लिए दिए। कुल 15 लाख करोड़ से ज्यादा पैसा राजस्थान के विकास के लिए केन्द्र सरकार ने दिया है। उन्होंने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए कलेजा चाहिए था। उस समय मैं कांग्रेस में था। मैंने कई और कांग्रेस के नेताओं ने मोदी जी के इस फैसले का स्वागत किया था। कांग्रेस नेता कहते थे कि 370 हटाते ही कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी।

Rajasthan Constituency Election: चुनावी मझधार में भाजपा-कांग्रेस के ये दिग्गज, इन सीटों पर कांटे की टक्कर

ये रहे उपस्थित
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि चौ. भजनलाल ने भादरा में व्यापार के दौरान आपसी तालमेल बनाया और मुख्यमंत्री बनने के बाद यहां विकास के अनेक कार्य करवाए, जिससे वे भादरा के लोगों के दिलों में बस गए। उनके कार्यकाल में अमर सिंह ब्रांच नहर से सदैव पूरा पानी क्षेत्र को मिलता था। संजीव बैनीवाल के पिता स्व. दयाराम बैनीवाल और भजनलाल जी के पारिवारिक संबंध रहे हैं। इस दौरान अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र बुडिय़ा, पूर्व संसदीय सचिव जयदीप डूडी, रणधीर पनिहार, शिवराज जाखड़, पंचायत समिति प्रधान अनिल औलख, पूर्व विधायक हरियाणा सुखविंदर मानडी विधानसभा के दर्जन पर पंचायत समिति मेंबर जिला परिषद मेंबर व सरपंच साहिबान उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.