बिना दर्शक टेस्ट मैच?… पढ़िए पूरी खबर

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बिना दर्शक के खेला जाएगा।

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बिना दर्शक के खेला जाएगा। ये बंद स्टेडियम में खेला जाएगा। यह जानकारी तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आरएस रामासामी ने दी है। उन्होंने बताया कि दूसरा टेस्ट मैच स्टेडिय की क्षमता के 50 फीसदी दर्शकों के बीच खेला जाएगा। यह मैच पांच फरवरी से चेन्नै के एमए चिंदबरम स्टेडियम में खेला जाना है।

भारतीय क्रिकेट टीम ने क्वारंटाइन अवधि खत्म होने और कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद चेन्नै का रुख किया। जब टीम अपने पहले आउटडोर सेशन के लिए ग्राउंड पर पहुंची तो कई खिलाड़ी पहले पिच की ओर गए। इनमें रविचंद्रन आश्विन और वॉशिंगटन सुंदर आगे थे। इन दोनों खिलाड़ियों का ये होम ग्राउंड है।

चोटिल रविंद्र जडेजा नहीं खेलेंगे
टीम इंडिया के चोटिल खिलाड़ी रविंद्र जडेजा मैच नहीं खेलेंगे। लेकिन उसके पास 74 टेस्ट मैचों के अनुभवी अश्विन के आलावा कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल का विकल्प मौजूद है। देखना होगा कि अश्विन के साथ किसे जोड़ी बनाई जाती है। कुलदीप के पास मात्र छह टेस्ट खेलने का अनुभव है लेकिन वह अश्विन के पार्टनरशिप में विपक्षी बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द साबित हो सकते हैं। 377 टेस्ट विकेट ले चुके अश्विन होमग्राउंड पर टेस्ट मैचों में 13 विकेट हासिल कर चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः …बेइज्जती सहो कि सरकार ‘त्रिशंकू’ है!

टीम इंडिया के हौसले बुलंद
टीम इंडिया दिसंबर 2016 के बाद पहली बार चेन्नै में टेस्ट मैच खेलेगी। तब भी टीम इंडिया के सामने इंग्लैंड की ही टीम थी। तब टीम इंडिया ने करुण नायर के 303 और केएल राहुल के 199 रन की बदौलत अपना रिकॉर्ड स्कोर 750/ 7 बनाया था। फिर उसने दूसरी इनिंग में रविंद्र जाडेजा की घातक गेंदबाजी 7/48 की बदौलत वह मैच इनिंग्स और 75 रन से जीत लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here