T-20 World Cup: वसीम अकरम का पाकिस्तानी टीम पर बड़ा खुलासा, बोले- ‘अगर यह वायरल…’

टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन को देखते हुए उनके महान खिलाड़ियों में से एक वसीम अकरम कैमरे पर भड़क गए और उन्होंने कहा कि वह अब टीम का समर्थन नहीं करना चाहते।

134

T-20 World Cup: पाकिस्तान क्रिकेट (pakistan cricket) टीम तब से चर्चा में है जब से उसने टी20 विश्व कप 2024 (T-20 World Cup 2024) के अपने पहले मैच में अमेरिका से हार का सामना किया है। अमेरिका से मिली हार के बाद पाकिस्तान (pakistan) ने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत (India) से भी हार का सामना किया, इस मैच में उसे जीत की प्रबल संभावना दिख रही थी।

टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन को देखते हुए उनके महान खिलाड़ियों में से एक वसीम अकरम कैमरे पर भड़क गए और उन्होंने कहा कि वह अब टीम का समर्थन नहीं करना चाहते। अकरम ने टीम में मौजूद मुद्दों पर भी प्रकाश डाला और कहा कि खिलाड़ी निजी मुद्दों पर टीम के साथियों से बात नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Road Accident: उत्तर प्रदेश के हरदोई में ट्रक झोपड़ी पर पलटा, आठ की मौत

खिलाड़ी एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे
अकरम ने न्यूयॉर्क में कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान के मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “मैं उनमें वह (हत्यारा) प्रवृत्ति नहीं ला सकता। यह अंदर से आना चाहिए।” बाबर आजम की टीम ने आखिरकार मुकाबला शानदार तरीके से जीत लिया। अकरम ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू के साथ बातचीत के दौरान कहा, “बहुत हो गया, बहुत बैक कर लिया। अब ये वायरल हो जाए, मुझे परवाह नहीं (बस बहुत हो गया, मैंने उनका काफी समर्थन किया, अब मुझे परवाह नहीं है कि यह वायरल हो जाए)”। अकरम ने यह कहते हुए ‘ट्रुथ बम’ भी गिराया कि खिलाड़ी एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने नाम नहीं लिए, लेकिन अकरम ने सूक्ष्म संकेत दिए।

यह भी पढ़ें- Delhi Water Crisis: जल संकट के बीच टैंकर माफिया पर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार पर उठाए सवाल, कहा- ‘आपने क्या उपाय…’

पाकिस्तान क्रिकेट जगत उदास
अकरम ने गुस्से में कहा, “किसी को तो इस पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बारे में सच बोलना ही होगा। यह हाथ से निकलता जा रहा है। किसी का मूड ऑफ है, वह उससे बात नहीं कर रहा, यह उससे बात नहीं कर रहा। चलो दोस्तों! यह क्या हो रहा है! पूरे मुल्क के जज्बात का तुमने सत्यानाश मार के रख दिया है। हद होती है किसी चीज की।” इससे पहले, तेज गेंदबाज़ी के दिग्गज ने सीनियर टीम में नई टीम की मांग की थी क्योंकि पूरा पाकिस्तान क्रिकेट जगत उदास है।

यह भी पढ़ें- CM’s Swearing In: एन चंद्रबाबू नायडू ने चौथी बार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में ली शपथ, पीएम मोदी रहें मौजूदगी

लंबे समय के बाद जीत
अकरम ने कहा, “बस बहुत हो गया! हो गया! नए बच्चों को लाओ, एक नई पाकिस्तान टीम बनाओ। घर पर और यहाँ (अमेरिका में) पूरा पाकिस्तानी समुदाय उदास है। वे जश्न मना रहे थे कि हम (भारत के खिलाफ) लंबे समय के बाद जीत रहे हैं, वह भी इतनी बड़ी टीम के खिलाफ। लेकिन उन्होंने (पाकिस्तानी टीम) कहा ‘नहीं, हम जीतना नहीं चाहते चाहे कुछ भी हो जाए’। अब उन्हें जाना चाहिए, खुद को आईने में देखना चाहिए और खुद से कहना चाहिए कि वे अब नहीं खेलेंगे.., मेरी उन्हें (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) सलाह होगी कि नई टीम, नए बच्चे खेलें। हम वैसे भी हार रहे हैं…उन बच्चों को ढालें। एक साल के समय में एक टीम होगी।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.