Road Accident: उत्तर प्रदेश के हरदोई में ट्रक झोपड़ी पर पलटा, आठ की मौत

कुछ लोगों को कहना है कि ट्रक गंगा नदी से बालू खनन कर हरदोई की तरफ जा रहा था। ओवरलोड होने के कारण मोड़ पर पलट गया और यह हादसा हुआ।

144

Road Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद हरदोई (Hardoi) में 12 जून (बुधवार) सुबह सड़क किनारे बनी झोपड़ी पर एक बालू लदा ट्रक पलट गया। ट्रक के नीचे दबकर झोपड़ी में रह रहे परिवार के तीन बच्चों समेत आठ लोगों की मौत (eight people died) हो गई।

कुछ लोगों को कहना है कि ट्रक गंगा नदी से बालू खनन कर हरदोई की तरफ जा रहा था। ओवरलोड होने के कारण मोड़ पर पलट गया और यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें- Reasi Bus Attack: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादी का स्केच किया जारी, 20 लाख रुपये का इनाम घोषित

परिवार सड़क किनारे सो रहा था
मल्लावां कस्बे में चुंगी संख्या- दो पर भल्ला कंजड़ सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर परिवार संग यहां पर रह रहा था। रोजाना की तरह मंगलवार की रात खाना-पीना खाने के बाद यह परिवार सड़क किनारे सो रहा था। बुधवार तड़के मेंहदीघाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा बालू लदा ट्रक झोपड़ी के ऊपर पलट गया और सभी बालू लदे ट्रक के नीचे ही दब गए। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से बालू हटाकर सभी को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें- Parliament Session: लोकसभा चुनाव के बाद पहला संसद सत्र जल्द होगा शुरू, जानें क्या है तारीखें

मृतकों की पहचान
हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई थीं। मृतकों की पहचान भल्ला कंजड़, उसकी पत्नी मुन्नी, पुत्री सुनेमन, लल्ला, बुद्धू के साथ दामाद करण निवासी कासुपेट बिलग्राम और उसकी पत्नी हीरो और पुत्र कोमल के रूप में हुई है। एक पुत्री बिट्टू घायल निकली, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.