World Cup 2023: पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार, ऑस्ट्रेलिया ने 62 रन से हराया

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 62 रन से हराकर वर्ल्ड कप में जोरदार वापसी की है।

154

विश्व कप 2023 (World Cup 2023) का 18वां मैच ऑस्ट्रेलिया (Australia) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच बेंगलुरु में खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच 62 रनों से जीत लिया है। बाबर का बल्ला इस वर्ल्ड कप पूरी तरह से खामौश है। वह अपनी टीम के लिए एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। बाबर आजम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 गेंदों पर सिर्फ 18 रनों की पारी खेली। इस पारी के साथ ही वह कप्तानों की खास लिस्ट में काफी नीचे आ गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया 62 रन से जीता
पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 62 रनों से हरा दिया है। 367 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान 305 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान की शुरुआत बेहतरीन रही। लेकिन निचला मध्यक्रम जम्पा के सामने टिक नहीं सका। ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो वॉर्नर और मार्श रहे। वॉर्नर ने 163 रन और मार्श ने 123 रन की पारी खेली। वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया ने जोरदार वापसी की है।

जांपा को मिले चार विकेट
जांपा ने अपने आखिरी ओवर में चौथा विकेट हासिल कर लिया। जांपा ने नवाज को आउट किया।

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: लखनऊ में बढ़ रहा है डेंगू का प्रकोप, स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग 11
डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

पाकिस्तान प्लेइंग 11
अब्दुल शफीक, इमाम उल हक, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, साऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, उस्मा मीर, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हैरिस रऊफ।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.