जानिये… कहां खेले जा सकते हैं आइपीएल-2021 के शुरुआती मैच?

आइपीएल 2021 के शुरुआती मैच इस बार मुंबई में खेले जा सकते हैं।

आइपीएल 2021 के इस साल के शुरुआती मुकाबले मुंबई में खेले जा सकते हैं। आइपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के कोऑनर पार्थ जिंदल ने यह दावा किया है। उनका कहना है कि इसके बाद लीग के नॉक आउट मैच अहमदाबाद में हो सकते हैं।

जिंदल का कहना है कि जब इंग्लैंड दौरे पर भारत आ सकता है, पूरी इंडियन सुपर लीग गोवा में हो सकती है, विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी हो सकती है तो आइपीएल को भी भारत में खेला जाना चाहिए।

प्रबंधन कर रहा है विचार
पार्थ जिंदल का कहना है कि प्रबंधन इस बारे मे विचार कर रहा है कि लीग स्तर को एक ही शहर मुंबई मे आयोजित कराया जाए। क्योंकि मुंबई में तीन वानखेड़े स्टेडियम, बेब्रोन स्टेडियम और डीवाई पाटिल हैं। इसके साथ ही यहां अन्य तरह की सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली हिंसाः इनामी आरोपी लक्खा सिधाना कहां छिपकर बना रहा है वीडियो?

अहमदाबाद में नॉक आउट मैच
नॉक आउट मैच अहमदाबाद में कराए जा सकते हैं। हालांकि जिंदल ने माना कि अभी तक इस बारे में अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। जिंदल ने कहा कि अगर लीग के सभी मैच मुंबई में कराए जाते हैं तो दिल्ली को भी इसका फायदा होगा। उनकी टीम के कप्तान श्रेयय अय्यर के आलावा अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ मुंबई के रहनेवाले हैं।

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा,’अभी तय नहीं’
इस बारे में सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि अभी तक आइपीएल 2021 के आयोजन को लेकर स्थल और अन्य चीजें तय नहीं हैं। कोलकाता नाइटराइजर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंकी मैसूर ने भी कहा कि अभी तक इस बारे में कुछ भी तय नहीं है। बता दें इस सीजन के खिलाड़ियों की नीलामी चेन्नई में हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here