बारिश ने धो डाले भारत के सभी अभ्यास मैच

भारत के सबसे पश्चिमी राज्य गुजरात के राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला समाप्त करने के बाद, उत्तर पूर्व में गुवाहाटी और फिर प्रायद्वीप के दक्षिणी सिरे के पास तिरुवनंतपुरम की यात्रा की।

73

 तिरुवनंतपुरम में नीदरलैंड के खिलाफ मंगलवार को अभ्यास मैच बारिश की वजह से रद्द हो जाने के कारण भारत विश्व कप में वॉर्म-अप की एक भी गेंद खेले बिना उतरेगा। 30 सितंबर को गुवाहाटी में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम का पहला अभ्यास मैच भी एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया था, हालांकि मौसम ने टॉस की अनुमति दी थी।

नीदरलैंड भी न्यूनतम वार्म-अप कार्रवाई के साथ विश्व कप की उचित शुरुआत करेगा। तिरुवनंतपुरम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका खेल भारी बारिश से प्रभावित था, नीदरलैंड्स द्वारा 23 ओवर फेंकने और 14.2 ओवर बल्लेबाजी करने के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकल सका।

8 अक्टूबर से टूर्नामेंट मैच शुरु होगा
भारत ने अपने अभ्यास मैचों के लिए देश भर की यात्रा की। भारत के सबसे पश्चिमी राज्य गुजरात के राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला समाप्त करने के बाद, उत्तर पूर्व में गुवाहाटी और फिर प्रायद्वीप के दक्षिणी सिरे के पास तिरुवनंतपुरम की यात्रा की। उन दो यात्राओं में 6000 किमी से अधिक की दूरी तय करने के बाद, भारत अब चेन्नई की छोटी यात्रा करेगा जहां 8 अक्टूबर को टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में उसका सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा। नीदरलैंड्स अपने अभियान की शुरुआत हैदराबाद में करेगा, जहां उसका सामना 6 अक्टूबर को पाकिस्तान से होगा।

यह भी पढ़े – देश विरोधी हर कुचक्र का जवाब दें सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स : Bhupendra Yadav – 

नीदरलैंड ने जिम्बाब्वे में क्वालीफायर में शानदार प्रदर्शन के आधार पर 10 टीमों के विश्व कप में जगह बनाई, जहां वे एक उच्च स्कोरिंग थ्रिलर में सुपर ओवर के माध्यम से वेस्ट इंडीज को हराकर शीर्ष दो में रहे, और फिर नेट रन रेट के मामले में स्कॉटलैंड को पछाड़ने के लिए 44 ओवर के अंदर 278 रनों का पीछा किया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.