देश विरोधी हर कुचक्र का जवाब दें सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स : Bhupendra Yadav

भाजपा के सोशल मीडिया विभाग द्वारा यहां शंखनाद अभियान के तहत सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स मीट का आयोजन किया गया, जिसमें भोपाल संभाग के सोशल मीडिया पर सक्रिय युवाओं ने भागीदारी की।

47

केन्द्रीय मंत्री वन एवं पर्यावरण मंत्री भूपेन्द्र यादव (Bhupendra Yadav) ने कहा है कि भारत में दुनिया को बदलने की ताकत है। इस नैरेटिव को न सिर्फ खड़ा करना है, बल्कि इसको स्थापित करना ही यहां उपस्थित सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स (Social media volunteers) की वास्तविक सफलता है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स देश विरोधी (anti-national) के हर कुचक्र और झूठ का पूरी ताकत के साथ जवाब दें।

पॉलिसी मेकिंग में महिलाएं
केन्द्रीय मंत्री यादव ने सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमारी बहनों को पंचायत से पार्लियामेंट तक पॉलिसी मेकिंग (policy making) में उनके अधिकारों को मजबूत किया है। यह सब बातें ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे, इसमें आपकी महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा कि कुछ विपक्षी दलों ने झूठ का नेरेटिव खड़ा किया है, उसे तोडने का प्रयास करना और सदभाव के साथ सरकार के विकास कार्यों के ऐतिहासिक निर्णयों को आगे बढाने का काम आपको करना है।

सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स मीट का आयोजन
केन्द्रीय मंत्री यादव 03 अक्टूबर की शाम को भोपाल के रवीन्द्र भवन में सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स मीट को संबोधित कर रहे थे। भाजपा के सोशल मीडिया विभाग द्वारा यहां शंखनाद अभियान के तहत सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स मीट का आयोजन किया गया, जिसमें भोपाल संभाग के सोशल मीडिया पर सक्रिय युवाओं ने भागीदारी की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने की। कार्यक्रम में अजजा मोर्चा के राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी एवं शंखनाद अभियान के प्रभारी धवल पटेल व सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश संयोजक अभिषेक शर्मा मंचासीन थे।

यह भी पढ़ें – Bhopal gas tragedy: डाउ केमिकल ने डिटेल ऑब्जेक्शन के लिए मांगा समय

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.