IND vs SA T20: बारिश के कारण रद्द हुआ टी20 का पहला मैच, निराश होकर लौटे दर्शक

बारिश के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला पहला टी20 मैच बिना टॉस के रद्द कर दिया गया है।

1010

भारत (India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच किंग्समीड (Kingsmead) के डरबन मैदान (Durban Ground) पर तीन मैचों की टी20 सीरीज (T20 Series) का पहला मुकाबला खेला जाना था। वहां पर मैच की शुरुआत होने से पहले ही बारिश (Rain) जारी थी। ऐसे में अंपायर्स ने काफी देर तक बारिश रुकने का इंजतार किया हालांकि, मैदान की हालत और खराब मौसम को देखते हुए उन्होंने इस मुकाबले को रद्द करने का फैसला किया। अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला 12 दिसंबर को खेला जाएगा।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे होना था। मैच 7:30 बजे शुरू होना था। हालांकि, काफी देर तक बारिश होती रही। इस वजह से टॉस समय पर नहीं हो सका। इसके बाद काफी देर तक बारिश रुकने का इंतजार किया गया, लेकिन बारिश नहीं रुकी और इस वजह से अंपायरों ने मैच रद्द करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें- Gujarat News: नवाडेरा में लाखों की अवैध शराब से भरी जीप जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया को तीन मैचों की टी20 सीरीज, तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टी20 में सूर्यकुमार यादव कप्तान हैं। वहीं वनडे सीरीज में केएल राहुल और टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा कप्तान होंगे।

डरबन में बारिश अब भी जारी है
किंग्समीड के डरबन मैदान पर अभी भी बारिश हो रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.