Gujarat News: नवाडेरा में लाखों की अवैध शराब से भरी जीप जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक कुन्दन कंवरीया द्वारा अवैध शराब तस्करी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना क्षेत्र में विशेष टीम का गठन कर कार्रवाई को अंजाम दिया।

542

कोतवाली थाना पुलिस ने शहर के नवाडेरा (Navadera) में तीन लाख की अवैध अंग्रेजी शराब (Illegal Liquor) से भरी जीप को पकड़कर 35 पेटी अग्रेंजी शराब जब्त कर एक आरोपित को गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता हासिल की है, वहीं मामले में एक अन्य आरोपित (Accused) मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस अवैध शराब परिवहन को लेकर आरोपित से पूछताछ कर रही है।

कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक कुन्दन कंवरीया द्वारा अवैध शराब तस्करी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना क्षेत्र में विशेष टीम का गठन कर कार्रवाई को अंजाम दिया। रविवार को शहर में गश्त के दौरान सूचना मिली की एक जीप जिसमें शराब भरी हुई है और उसका टायर फटा हुआ है, जो गेंजी तरफ से तहसील चौराहा आ रही है जिस पर पुलिस जाप्ता नवाडेरा पहुँचा, जहाँ मुखबीर सूचना अनुसार एक जीप जिसका टायर फटा हुआ था उसके अंदर एक व्यक्ति बैठा मिला। वाहन को चैक किया तो वाहन में अलग-अलग वैराईटी की अग्रेंजी शराब भरी पायी गयी जिस पर अग्रीम कार्यवाही हेतु वाहन में बैठे व्यक्ति को थाने पर लाकर पूछताछ की गयी।

यह भी पढ़ें- Vishnu Dev Sai: छत्तीसगढ़ के किसानों को मिलेगा दो वर्ष का बकाया बोनस: विष्णु देव साय

पुलिस ने जीप में से शराब के कुल 35 कार्टुन सेल फोर राजस्थान को वाहन के साथ जब्त किया तथा आरोपित नानजी पिता रूपा गमेती निवासी पंचाल थाना मेघरज, गुजरात को गिरफ्तार किया। इस दौरान अन्य साथी आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा आबकारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर अग्रीम कार्यवाही जारी है। थानाधिकारी ने बताया कि अभियुक्त उक्त शराब को पाटीया बलिचा से भरकर गुजरात में सप्लाई करने जा रहा था।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.