ICC World Cup: आज भारत का मुकाबला अफगानिस्तान से, शीर्ष क्रम पर रहेंगी निगाहें

इशान किशन को जहां मिले मौके को भुनाना होगा, वहीं कप्तान रोहित शर्मा से तो सभी भारतीयों को पूरे वर्ल्ड कप में ही अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। भारतीय प्रशंसक रोहित शर्मा को कई विश्व रिकॉर्ड बनाते हुए देखना चाहते हैं।

67

आईसीसी विश्‍वकप (ICC World Cup) में आज भारत (India) का मुकाबला अफगानिस्तान (Afghanistan) से होगा। यह मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला जाएगा। इस मैच में भारत अपने शीर्ष क्रम को सुधारना चाहेगा। क्योंकि विश्व कप के अपने पहले मैच में भारत का शीर्ष क्रम (top order) बुरी तरह लड़खड़ा गया था। गनीमत की बात यह थी कि भारतीय गेंदबाजों ने आस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को 200 रन तक भी नहीं पहुंचने दिया था। ऐसे में सिर्फ दो रन पर तीन विकेट गिरने के बाद भी केएल राहुल और विराट कोहली ने भारतीय टीम का जीत ओर मुखातिब कर दिया था और अंततः भारत ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया था।

इशान को भुनाना होगा मौका, रोहित से बड़ी उम्मीद
अफगानिस्तान के विरुद्ध होने वाले मैच में यह भी देखना दिलचस्प होगा कि सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेलेंगे। तो क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली टीम ही मैच में उतरेगी या नहीं? बल्लेबाजी में बदलाव होगा या नहीं? भारत के सलामी बल्लेबाजों कप्तान रोहित शर्मा (ohit Sharma) और इशान किशन पर अपने प्रदर्शन को लेकर निश्चित रूप से दबाव रहेगा। इशान किशन को जहां मिले मौके को भुनाना होगा, वहीं कप्तान रोहित शर्मा से तो सभी भारतीयों को पूरे वर्ल्ड कप में ही अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। भारतीय प्रशंसक रोहित शर्मा को कई विश्व रिकॉर्ड बनाते हुए देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें – UP: 2024 में ‘रोपवे इनेबल्ड सिटी’ होगा वाराणसी! जानिये, योगी सरकार की क्या है योजना

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.