Delhi Water Crisis: जल मंत्री आतिशी की ‘अनिश्चितकालीन अनशन’ एक राजनीतिक षड्यंत्र! जानिए कैसे

दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी शुक्रवार से दिल्ली के जंगपुरा के भोगल में अनिश्चितकालीन अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी हैं।

108

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में जल संकट (Water Crisis) खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। लोगों में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। वहीं, लोग पानी के लिए टैंकरों पर लंबी-लंबी कतारों में खड़े होने को मजबूर हैं। वहीं, दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी भरपूर है, फिर भी आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) अनिश्चितकालीन अनशन (Indefinite Hunger Strike) पर बैठी है।

बता दें कि दिल्ली में जल संकट को लेकर सियासी पारा चढ़ गया है। जल मंत्री आतिशी (Water Minister Atishi) अनिश्चितकालीन अनशन पर हैं। आज अनशन का चौथा दिन है। दिल्ली के जंगपुरा (Jangpura) की भोगल कॉलोनी (Bhogal Colony) के लोग इंडिया टीवी को बता रहे हैं कि जल मंत्री आतिशी पानी के लिए क्यों अनशन कर रही हैं। हमारी कॉलोनी में पानी की भरपूर सुविधा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो देखिए

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwarimridul)

 

यह भी पढ़ें – NEET Controversy: सीबीआई की विशेष टीम पहुंची पटना, नीट पेपर लीक मामले की करेगी जांच

सुविधाओं के साथ अनशन!
दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी शुक्रवार से दिल्ली के जंगपुरा के भोगल में अनिश्चितकालीन अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी हैं। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि उनका बैठना या न बैठना एक ही बात है, क्योंकि यहां आतिशी एक बार सुबह और एक बार शाम को बैठती हैं और वो भी कई सुविधाओं के साथ।

भोगल कॉलोनी के निवासी परेशानी में
जब इंडिया टीवी के रिपोर्टर ने मौके का दौरा किया तो देखा कि जल मंत्री आतिशी वहां नहीं थीं। जब रिपोर्टर ने भोगल कॉलोनी के लोगों से बात की तो उन्होंने कहा कि आतिशी क्यों अनशन कर रही हैं, यहां तो पानी है, जहां पानी नहीं है वहां जाकर बैठ जाएं। अनशन तो बस बहाना है, हमें दिक्कत हो रही है। सड़कें बंद हैं। ये सब जल मंत्री के बहाने हैं, वो शिफ्ट के हिसाब से आती हैं और बैठती हैं और फिर चली जाती हैं।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.