VHP Leader killing In Punjab: विहिप नेता के हत्यारों पर एनआईए ने किया दस लाख का इनाम घोषित

इन दोनों ने पंजाब का माहौल खराब करने के उद्देश्य से नंगल में विकास प्रभाकर की हत्या इसी साल 13 अप्रैल को बैसाखी के दिन कर दी थी।

96

VHP Leader killing In Punjab: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) (एनआईए) ने पंजाब (Punjab) में विश्व हिन्दू परिषद् (Vishwa Hindu Parishad) के नेता विकास प्रभाकर के हत्यारों पर दस लाख का इनाम घोषित किया है। 25 जून (मंगलवार) को जारी एक विज्ञप्ति में एनआईए ने हरजीत सिंह उर्फ लाडी और कुलवीर सिंह उर्फ सिद्धू की सूचना देने पर 10 लाख का इनाम देने की घोषणा करने के साथ ही दोनों के पोस्टर भी जारी किए हैं।

एनआईए को इन दोनों हत्यारों की तलाश विहिप के नेता विकास प्रभाकर की हत्या से जुड़े मामले में है। इन दोनों ने पंजाब का माहौल खराब करने के उद्देश्य से नंगल में विकास प्रभाकर की हत्या इसी साल 13 अप्रैल को बैसाखी के दिन कर दी थी।

यह भी पढ़ें- Om Birla vs K Suresh: कांग्रेस और भाजपा ने लोकसभा अध्यक्ष चुनाव में लगाया जोर, सांसदों को दिए ये निर्देश

जांच एनआईए को सौंपी
इस मामले की जांच 9 मई को एनआईए को सौंपी गई। एनआईए ने जांच के बाद नवांशहर निवासी हरजीत सिंह उर्फ लाडी पुत्र कुलदीप सिंह और हरियाणा के यमुना नगर निवासी कुलवीर सिंह उर्फ सिद्धू पुत्र सुखविंदर सिंह के खिलाफ हत्या व अन्य गंभीर धाराओं में मुकद्मा दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें- Har Har Mahadev: रवि किशन के दूसरी बार सांसद बनने के बाद लगाया ‘हर हर महादेव’ का नारा

निम्नलिखित नंबर भी किए जारी
एनआईए ने इन दोनों की फोटो जारी कर सूचना देने पर दस लाख का इनाम घोषित करते हुए जानकारी देने के लिए निम्नलिखित नंबर भी जारी किए हैं। दिल्ली के लिए ( 011-24368800 और व्हाट्स अप या टेलीग्राम के लिए 8585931100) पंजाब के लिए (0172-2682900, 2682901 और व्हाट्स अप या टेलीग्राम के लिए 7743002947)

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.