माफिया के बेटे के लिए एसटीएफ की छापेमारी, मेरठ से है बड़ा संबंध

उमेश पाल हत्याकांड में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुठभेड़ में दो आरोपियों को ढेर कर दिया है, लेकिन इस प्रकरण के मुख्य आरोपी अब भी पकड़ से बाहर हैं।

52

उमेश पाल हत्याकांड में वांछित माफिया अतीक अहमद के बेटे असद की तलाश में एसटीएफ प्रदेश भर में छापेमारी कर रही है। पुलिस और एसटीएफ की टीम ने असद की तलाश में मेरठ में भी कई स्थानों पर दबिश दी। अतीक के रिश्तेदारों से भी पुलिस पूछताछ में जुटी है।

विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में वांछित माफिया अतीक अहमद के बेटे पर ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित है। पुलिस के साथ ही एसटीएफ भी उमेश हत्याकांड के आरोपितों की तलाश में जुटी है। प्रदेश में कई स्थानों पर ताबड़तोड़ छापे मारे जा रहे हैं। पुलिस इस हत्याकांड के दो आरोपितों को मुठभेड़ में ढेर कर चुकी है।

मेरठ से है संबंध
अतीक की एक बहन का ससुराल मेरठ में नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर में है। यहां पर पहले भी अतीक और उसके बेटे आकर रुकते थे। मेरठ में शास्त्रीनगर में भूमि अधिग्रहण को रुकवाने के लिए सांसद रहते हुए अतीक अहमद ने अधिकारियों को पत्र लिखा था। पुलिस और एसटीएफ ने सोमवार की देर रात मेरठ में कई स्थानों पर असद की तलाश में दबिश दी। पुलिस अतीक के रिश्तेदारों से पूछताछ करके असद के छिपने के ठिकानों की जानकारी करने में जुटी है। फिलहाल असद के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली है। इस बारे में पुलिस अधिकारी कुछ नहीं बोल रहे हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.