केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में कई लोग घायल

भाजपा के केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर आते समय अमरवाड़ा के पास यह हादसा हुआ।

595

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (Union Minister Prahlad Patel) की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त (Car Accident) हो गई। यह हादसा (Accident) एक बाइक सवार को बचाने के दौरान हुआ। जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा से रोड शो कर लौट रहे थे। इसी बीच अमरवाड़ा से सिंगोड़ी बायपास पर खकरा चौराई के पास यह हादसा हुआ है। इस घटना में प्रहलाद पटेल सुरक्षित बताए जा रहे हैं। वहीं, उनके साथ मौजूद एक शख्स घायल (Injured) हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना में प्रहलाद पटेल सुरक्षित हैं। वहीं उनके साथ मौजूद एक व्यक्ति आंशिक रूप से घायल हो गया है। यह घटना अमरवाड़ा से सिंगोड़ी बायपास पर खकरा चौराई के पास हुई। लोकल मीडिया के अनुसार, जब मंत्री का काफिला गुजर रहा था, तभी गलत दिशा से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में केंद्रीय मंत्री की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जानकारी मिल रही है कि घायल शख्स केंद्रीय मंत्री के मीडिया सलाहकार नितिन त्रिपाठी हैं।

यह भी पढ़ें- वायु प्रदूषण पर सख्त हुई BMC, सोना-चांदी कारोबारियों पर की ये कार्रवाई

बाइक सवार की मौत
वहीं, इस हादसे में बाइक सवार भी घायल हो गया है। घटना में बाइक सवार मोहगांव निवासी शिक्षक निरंजन सूर्यवंशी की मौत हो गई है, जबकि तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के अनुसार, बाइक पर ड्राइवर समेत तीन बच्चे सवार थे। स्कूल से छुट्टी के बाद सभी लोग घर जा रहे थे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.