Punjab Train Accident: सरहिंद में माधोपुर के पास दो मालगाड़ियां आपस में टकराईं, लोको पायलट घायल

सरहिंद रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर माधोपुर चौकी के पास उस समय हड़कंप मच गया, जब दो ट्रेनें आपस में टकरा गईं।

450

पंजाब (Punjab) के फतेहगढ़ साहिब (Fatehgarh Sahib) के सरहिंद (Sirhind) में माधोपुर (Madhopur) के पास तड़के एक बड़ा हादसा टल गया। दो रेलवे मालगाड़ियां (Railway Goods Trains) आपस में टकरा (Collision) गईं। टक्कर में दो ट्रेन चालक घायल हो गए। घायलों को श्री फतेहगढ़ साहिब सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब से राजिंदर अस्पताल पटियाला भेज दिया गया।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे सरहिंद रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर स्थित माधोपुर चौकी के पास एक मालगाड़ी हादसा हुआ। यहां दो मालगाड़ियां आमने-सामने टकरा गईं। इस हादसे में मालगाड़ी का इंजन पलट गया और एक यात्री गाड़ी भी उसमें फंस गई।

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar: एग्जिट पोल के बाद सीएम नीतीश कुमार दिल्ली रवाना हो रहे हैं, क्या बिहार में हो सकता है कोई बड़ा बदलाव?

हादसे में दो लोको पायलट घायल
हादसे में दो लोको पायलट घायल हुए हैं। हादसे में घायल लोको पायलटों की पहचान सहारनपुर निवासी 37 वर्षीय विकास कुमार और 31 वर्षीय हिमांशु कुमार के रूप में हुई है। उन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें राजिंदरा अस्पताल पटियाला रेफर कर दिया।

रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे
हादसे में मालगाड़ी की बोगियां भी एक-दूसरे के ऊपर चढ़ गईं। पैसेंजर ट्रेन के टकराते ही उसमें सवार सैकड़ों यात्री चीखने-चिल्लाने लगे। हादसे में दो लोको पायलट घायल हुए हैं। उधर, अंबाला से लुधियाना जाने वाली अप लाइन पूरी तरह से ठप हो गई है। अंबाला डिवीजन के डीआरएम समेत रेलवे, जीआरपी और आरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.