MP Boat Capsized: एमपी के श्योपुर में यात्रियों से भरी नाव पलटी, 7 लोगों की मौत; कई लापता

मध्य प्रदेश के श्योपुर में शनिवार को अचानक आए तूफान के कारण एक नाव नदी में पलट गई। इस हादसे में नाव में सवार 11 यात्री नदी में डूब गए, जिनमें से 4 तैरकर किनारे पर आ गए।

321

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर जिले (Sheopur District) में एक बड़े हादसे में एक नाव पलट (Boat Capsized) गई। श्योपुर जिले (Seep River) की सीप नदी में 11 यात्रियों से भरी नाव पलट गई। इस हादसे (Accident) में पांच बच्चों समेत सात लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि चार लोगों को बचा लिया गया। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से हर तरफ शोक व्याप्त है।

मध्य प्रदेश के श्योपुर में शनिवार को अचानक आए तूफान के कारण एक नाव नदी में पलट गई। इस हादसे में नाव में सवार 11 यात्री नदी में डूब गए, जिनमें से 4 तैरकर किनारे पर आ गए। उस समय 5 बच्चों सहित 7 लोगों की दुर्भाग्यवश मृत्यु हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के साथ एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया।

यह भी पढ़ें- Punjab Train Accident: सरहिंद में माधोपुर के पास दो मालगाड़ियां आपस में टकराईं, लोको पायलट घायल

अचानक आए तूफान के कारण नाव पलट गई
बताया जा रहा है कि हादसे में सभी यात्री स्थानीय निवासी हैं और माली समुदाय के हैं। ये सभी नाव से अपने रिश्तेदारों के यहां अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे। अचानक आए तूफान ने उनकी नाव पलट दी। इस नाव में कुल 11 लोग सवार थे। जिसमें से सात लोगों की दुर्भाग्यवश मौत हो गई जबकि चार लोगों को बचा लिया गया।

एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची
इस बीच, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। हादसे की खबर सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। वहां मौजूद लोगों ने फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने की कोशिश भी की। मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में मरने वाले सात लोगों में 4-15 साल के पांच बच्चे, 35 साल का एक पुरुष और 30 साल की महिला शामिल है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.