Nitish Kumar: एग्जिट पोल के बाद सीएम नीतीश कुमार दिल्ली रवाना हो रहे हैं, क्या बिहार में हो सकता है कोई बड़ा बदलाव?

सीएम कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह उनकी निजी यात्रा है। नीतीश कुमार अपनी बीमारी का इलाज कराने दिल्ली जा रहे हैं।

354

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) एग्जिट पोल (Exit Poll) के नतीजे आने के बाद रविवार (2 जून) को दिल्ली (Delhi) जा रहे। नीतीश कुमार की दिल्ली में भाजपा नेताओं (BJP Leaders) से मुलाकात की संभावना है जिसके बाद सोमवार देर शाम वे पटना लौट सकते हैं।

सीएम कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह उनकी निजी यात्रा है। नीतीश कुमार अपनी बीमारी का इलाज कराने दिल्ली जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sikkim Assembly Election Result: सिक्किम विधानसभा चुनाव की मतगणना शुरू, आज होगा फैसला- राज्य में किसकी बनेगी सरकार

हालांकि, खबर मिल रही है कि इस यात्रा के दौरान वे एनडीए के कुछ नेताओं से मुलाकात भी कर सकते हैं। मुख्यमंत्री सोमवार को पटना लौट आएंगे। लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम 4 जून को आने वाला है। चुनाव नतीजे से पहले तमाम मीडिया एजेंसी एग्जिट पोल में भाजपा को बढ़त दिखा रही है।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एग्जिट पोल के नतीजे आ चुके हैं। देश में एनडीए की लहर है। एग्जिट पोल की मानें तो एक बार फिर नरेंद्र मोदी 4 जून को सरकार बनाने जा रहे हैं। बिहार में एनडीए को अच्छी-खासी बढ़त है। इस सबके बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली जाने का प्लान किया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.