Veer Savarkar Premiere Show: फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स, युवाओं के जयकारों से गूंजे सिनेमाघर

फिल्म शुरू होने से पहले ही वीर सावरकर के जयकारों से थिएटर में गहमागहमी मच गई।

224

स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar) के सच्चे इतिहास को नई पीढ़ी तक पहुंचाने के उद्देश्य से अभिनेता रणदीप हुड्डा (Actor Randeep Hooda) द्वारा निर्देशित और अभिनित विशेष फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ शुक्रवार (22 मार्च) को सिनेमाघरों (Cinema Halls) में रिलीज हुई। वीर सावरकर विचार मंच (Veer Savarkar Vichar Manch), नई मुंबई द्वारा कोपरखैरणे के बालाजी मूवीप्लेक्स में ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की दो स्क्रीनिंग (Screening) को एक साथ दर्शाया गया।

फिल्म का ट्रेलर 4 मार्च को रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर ने समाज के हर वर्ग का ध्यान अपनी ओर खींचा था। जब फिल्म रिलीज हुई तो लगभग 90 प्रतिशत युवाओं ने इस फिल्म को देखना चाहा। फिल्म का निर्देशन करने के साथ-साथ एक्टर रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर का किरदार भी निभाया है। दर्शकों ने उनके रोल को दिल खोलकर सराहा। फिल्म शुरू होने से पहले ही वीर सावरकर के जयकारों से थिएटर गूंज उठा।

यह भी पढ़ें- Veer Savarkar Premiere Show: स्वातंत्र्य वीर सावरकर के प्रीमियर शो में रणदीप हुड्डा ने कहा, उनके संघर्ष के बारे में जानना बहुत जरूरी

आजादी के नायक वीर सावरकर को नमन
इस अवसर पर वीर सावरकर के पोते और स्वातंत्र्यवीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक के कार्याध्यक्ष रणजीत सावरकर, वीर सावरकर की पोती असिलता सावरकर-राजे, नितिन राजे, स्मारक की कोषाध्यक्ष मंजिरी मराठे, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश म्हात्रे, डॉ.वैशाली म्हात्रे उपस्थित थे। फिल्म से पहले आर.एफ.नाइक विद्यालय में दीप जलाया गया और वीर सावरकर की प्रतिमा पर फूलमाला चढ़ाकर उनका नमन किया गया। सभी आमंत्रित अतिथियों का अभिनंदन विधायक गणेश नाईक, पूर्व सांसद संजीव नाईक, भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप नाईक और पूर्व महापौर सागर नाईक ने किया।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.