Veer Savarkar Premiere Show: स्वातंत्र्य वीर सावरकर के प्रीमियर शो में रणदीप हुड्डा ने कहा, उनके संघर्ष के बारे में जानना बहुत जरूरी

वर्तमान पीढ़ी और छात्रों के लिए वीर सावरकर की कहानी, देश के लिए उनके संघर्ष के बारे में जानना बहुत जरूरी है।

136

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा (Actor Randeep Hooda) की पहली निर्देशित (Directed) हिंदी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) का प्रीमियर (Premiere) गुरुवार (21 मार्च) को पुणे के पी.वी.आर. पवेलियन मॉल (P.V.R. Pavilion Mall) में आयोजित किया गया था। इस फिल्म की खासियत यह है कि फिल्म में वीर सावरकर (Veer Savarkar) का प्रभावशाली किरदार अभिनेता रणदीप हुड्डा ने निभाया है और उन्होंने ही इसका निर्देशन भी किया है।

वर्तमान पीढ़ी और छात्रों के लिए वीर सावरकर की कहानी, देश के लिए उनके संघर्ष के बारे में जानना बहुत जरूरी है। आज के युवाओं को उनसे प्रेरणा लेकर अपनी देशभक्ति बढ़ानी चाहिए। देश के आम आदमी के लिए वीर सावरकर कौन थे, उन्होंने कैसे अपना जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया। इसके बारे में जानकारी रखने के उद्देश्य से यह फिल्म बनाई गई है।

यह भी पढ़ें- Veer Savarkar: ‘ फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर ‘ हो टैक्स फ्रीः रणजीत सावरकर की मांग

रोशन होंगी क्रांतिकारियों की यादें: रणदीप हुड्डा
अभिनेता रणदीप हुड्डा ने प्रीमियर शो में विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। फिल्म खत्म होने के बाद दर्शकों से बातचीत करते हुए रणदीप हुड्डा ने दर्शकों को फिल्म बनाने के अनुभव, शारीरिक और मानसिक मेहनत, फिल्म रिलीज करने का अनुभव और बाधाओं पर काबू पाने के बारे में जानकारी दी। उन्होंने फिल्म पर कमेंट करते हुए कहा, ‘मैंने यह फिल्म देश के भूले हुए क्रांतिकारियों की यादों को सामने लाने के लिए बनाई है।’

प्रमुख गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति
प्रीमियर शो के दौरान पुणे के मशहूर लोग मौजूद थे। इनमें राज्यसभा सांसद मेधा कुलकर्णी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पुणे महानगर विभाग के नेता रवींद्र वंजरवाडकर, एयर मार्शल भूषण गोखले, मशहूर गायक आर्य अंबेकर, अभिनेता क्षितिज दाते, आरोह वेलंकर, मनोज पोचट, अमित परांजपे और स्वत्रिय के कार्यकारी अध्यक्ष शामिल थे। स्वातंत्र्यवीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक के कार्याध्यक्ष रणजीत सावरकर भी मौजूद थे। स्वातंत्र्य वीर सावरकर राष्ट्रीय स्मारक की कोषाध्यक्ष मंजिरी मराठे उपस्थित थीं। कुणाल तिलक ने फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का प्रीमियर शो आयोजित किया। इस कार्यक्रम के लिए शैलेश तिलक ने आभार व्यक्त किया।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.