Bomb Threat: ‘दादर के मैकडॉनल्ड्स में होगा बम धमाका’, पुलिस कंट्रोल रूम में मच गया हड़कंप

मुंबई के दादर इलाके में स्थित मैकडॉनल्ड्स को आज सुबह उड़ाने की धमकी भरा फोन आया है। बताया गया कि यह फोन मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को आया है।

353

रविवार सुबह मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम (Mumbai Police Control Room) को एक कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले ने बताया कि मुंबई (Mumbai) के दादर (Dadar) इलाके में मैकडॉनल्ड्स (McDonald’s) में बम धमाका (Bomb Blast) होने वाला है। कॉल करने वाले ने कंट्रोल रूम (Control Room) को बताया कि वह बस में यात्रा कर रहा था जब उसने दो लोगों को मैकडॉनल्ड्स को उड़ाने के बारे में बात करते हुए सुना।

इसके बाद पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए गहनता से जांच की, लेकिन उन्हें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। मुंबई पुलिस ने बताया कि पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Social Media Memes: मोदी और ममता का एनिमेटेड डांस वीडियो, सोशल मीडिया पर पीएम हुए गदगद तो सीएम का फूटा गुस्सा!

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, एक शख्स ने फोन कर कहा कि दादर इलाके में मैकडॉनल्ड्स में विस्फोट होने वाला है। मुंबई पुलिस को कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि वह बेस्ट बस नंबर 351 में यात्रा कर रहा था, तभी दोनों लोगों के बीच बातचीत हुई जिसमें वे मैकडॉनल्ड्स के बारे में बात कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि एक शख्स ने फोन कर बताया कि बस में सफर के दौरान दो लोग बम धमाका की बातें कर रहे थे। या कॉल के बाद मुंबई पुलिस सतर्क हो गई। पुलिस रात भर बम ढूंढने में जुटी रही। पूरी जांच के बाद भी पुलिस को अभी तक एक भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। मुंबई पुलिस के बम निरोधक दस्ते को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस का अनुसंधान अभियान अभी भी जारी है। मुंबई पुलिस ने लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है। पुलिस ने सभी से अपील की है कि कोई भी संदिग्ध वस्तु दिखे तो सूचना दें।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.