Road Accident: नशे में धुत्त ड्राइवर ने दोपहिया सवार दंपत्ति को कुचला, दोनों की मौत

पुणे में अनियंत्रित कार की चपेट में आने से दो की मौके पर मौत।

369

पुणे जिले (Pune District) में स्थित एयरपोर्ट रोड पर कल्याणी नगर (Kalyaninagar) इलाके में शनिवार (18 मई) रात को शराब (Liquor) के नशे में धुत एक कार चालक ने बाइक सवार दंपति (Couple) को कुचल दिया। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय नागरिकों ने कार चालक को पकड़कर येरवडा पुलिस (Yerwada Police) के हवाले कर दिया है।

पुलिस के अनुसार, पुणे में बीती रात करीब 2.30 बजे अनीस दुदिया अपनी पत्नी अश्विनी कोस्टा के साथ होटल में भोजन करने के बाद दुपहिया वाहन से घर की ओर जा रहे थे। अचानक ब्रह्मा सन सिटी में रहने वाले वेदांत अग्रवाल ने अपनी तेज रफ्तार कार से दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी और मौके से फरार होने लगा।

यह भी पढ़ें- Bomb Threat: ‘दादर के मैकडॉनल्ड्स में होगा बम धमाका’, पुलिस कंट्रोल रूम में मच गया हड़कंप

बाइक सवार दंपति की मौके पर ही मौत
लेकिन स्थानीय नागरिकों ने वेदांत अग्रवाल को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दुर्घटना में बाइक सवार दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वेदांत अग्रवाल की कार पर नंबर प्लेट भी नहीं था और वह नशे में धुत थे। इस घटना की छानबीन येरवडा पुलिस कर रही है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि जिस कार ने टक्कर मारी वह महंगी लग्जरी कार थी और उस पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। इस हादसे में कार को भी काफी नुकसान पहुंचा है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतकों के नाम अनीश अवधिया और अश्विनी कोस्टा हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.