Social Media Memes: मोदी और ममता का एनिमेटेड डांस वीडियो, सोशल मीडिया पर पीएम हुए गदगद तो सीएम का फूटा गुस्सा!

लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो और पोस्ट वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स सभी राजनीतिक पोस्टर और वीडियो का खूब लुत्फ उठा रहे हैं।

412

देश में इन दिनों चुनावी मौसम (Election Season) चल रहा है। अब तक चार चरणों के दौरान कई राज्यों में मतदान (Voting) हो चुका है और कई राज्यों में मतदान होना बाकी है। 20 मई को 6 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों की 49 सीटों पर वोटिंग होगी। मतदाताओं (Voters) को एकजुट करने के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों (Political Parties) के नेता अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं और विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी जारी है।

वहीं, इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के दौरान सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो (Video) और पोस्ट वायरल (Post Viral) हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) सभी राजनीतिक पोस्टर और वीडियो का खूब लुत्फ उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: आज पीएम मोदी झारखंड और बंगाल में करेंगे चुनावी कार्यक्रम, यूपी और बिहार में विपक्ष पर गरजेंगे अमित शाह

सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी का वीडियो वायरल
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह है ममता का एनिमेटेड डांस वीडियो। हालांकि, जब सीएम ममता बनर्जी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सीएम को गुस्सा भी आया। ममता बनर्जी वीडियो बनाने वाले सोशल मीडिया यूजर पर भड़क गईं। ममता बनर्जी ने कोलकाता पुलिस ने वीडियो बनाने वाले को गिरफ्तार करने की चेतावनी दी, हालांकि बाद में एक्स से चेतावनी वाला ट्वीट भी डिलीट कर दिया गया।

यूजर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार का मिला ट्वीट
कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने सोमवार (6 मई) को सार्वजनिक रूप से एक सोशल मीडिया यूजर से अपनी पहचान उजागर करने के लिए कहा। पुलिस ने उससे अपना नाम और पता बताने को कहा। यूजर का गुनाह सिर्फ इतना था कि उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक मीम वीडियो शेयर किया था। पुलिस ने आगे लिखा यदि मांगी गई जानकारी का खुलासा नहीं किया जाता है, तो आप सीआरपीसी की धारा 42 के तहत कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होंगे।

पीएम मोदी ने खुद किया वीडियो शेयर
बता दें कि पीएम मोदी पर बने मीम का वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था। हाल ही में पीएम मोदी (PM Modi) के चेहरे वाला एक एनिमेटेड वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था, जिसमें वह डांस करते नजर आ रहे हैं, जिसे खुद पीएम मोदी ने शेयर किया था। पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए लिखा, “आप सभी की तरह मुझे भी खुद को डांस करते हुए देखकर मजा आया। चुनावी मौसम में ऐसी रचनात्मकता सचमुच आनंददायक है।” (Social Media Memes)

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.