Stone Pelting on Vande Bharat: गोरखपुर-प्रयागराज वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

सोमवार (18 मार्च) को गोरखपुर से प्रयागराज जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर उपद्रवियों ने पथराव कर दिया। इससे सनसनी मच गई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

150

लखनऊ रेल मंडल (Lucknow Railway Division) के हरचंदपुर-कुंदनगंज रेलवे लाइन के पास अज्ञात हमलावरों (Unknown Attackers) ने गोरखपुर (Gorakhpur) से प्रयागराज (Prayagraj) जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) पर पथराव (Stone Pelting) कर दिया। वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमले से रेल मंडल में सनसनी फैल गई है। एक्सप्रेस पर हमला करने के बाद अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गए। फिलहाल ट्रेन में कोई हताहत नहीं हुआ है।

सूचना मिलते ही रेलवे और स्थानीय पुलिस अज्ञात हमलावरों की खोजबीन में जुट गयी। ट्रेन पर पथराव की सूचना मिलते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर आलोक मौर्य पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देख रही है। वहीं ट्रेन में मौजूद तकनीकी कर्मचारियों ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। रेलवे इंस्पेक्टर आलोक ने बताया कि तकनीशियन की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

सी-3 कोच की खिड़की क्षतिग्रस्त
रेलवे तकनीशियन की सूचना के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। गोरखपुर से प्रयागराज जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर सोमवार सुबह श्रीराजनगर और बछरावां के गेट नंबर 178 के पास किसी ने पथराव कर दिया। इससे एक्सप्रेस के सी-3 कोच की खिड़की क्षतिग्रस्त हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ। रेलवे तकनीशियनों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.