Security lapse: लोकसभा में दर्शकदीर्घा से कूदे दो युवक, मच गई अफरा-तफरी

जिस समय दोनों युवक लोकसभा में कूद कर दाखिल हुए उस समय लोकसभा की कार्यवाही का संचालन पीठासीन अधिकारी के रूप में राजेंद्र अग्रवाल कर रहे थे। इसके बात लोकसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

1045

Security lapse: लोकसभा की चॉक चौबंद सुरक्षा घेरा को भेदकर दो युवकों (Two youths) के लोकसभा की दर्शकदीर्घा (auditorium) से लोकसभा (Lok Sabha) में कूदने की घटना प्रकाश में आई है। लोकसभा के बीच युवकों की इस तरह की हरकत से कुछ क्षणों के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई। हालांकि संसद (Parliament) के सुरक्षा कर्मियों ने युवकों को तुरंत अपनी हिरासत (custody) में ले लिया। पुलिस दोनों युवकों आगे की जांच के लिए थाने लेकर गई है।

युवकों ने छोड़े गैस के गोले
जिस समय दोनों युवक लोकसभा में कूद कर दाखिल हुए उस समय लोकसभा की कार्यवाही का संचालन पीठासीन अधिकारी के रूप में राजेंद्र अग्रवाल कर रहे थे। इसके बात लोकसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। बताया जा रहा है युवकों के हाथों में पटाखे जैसा कोई पदार्थ था। लोकसभा में आस-पास धुएं फैलने की बात कही जा रही है। दोनों युवकों ने गैस के गोले छोड़े, जिससे संसद परिसर में धुआं फैल गया। संसद के बाहर भी दो लोगों को संदिग्ध गतिविधि के कारण हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें – Madhya Pradesh: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने ली शपथ, पीएम मोदी सहित कई राज्यों के सीएम भी रहे मौजूद

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.