Gujarat: कार नहर में गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, हादसे का यह है कारण

गुजरात में कार के नहर में डूबने से कार में सवार पति-पत्नी और दो पुत्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

975
File Photo

Gujarat: पाटण जिले की सांतलपुर तहसील के फागली गांव में 13 दिसंबर की सुबह सड़क हादसे(Road accident) में 4 लोगों की मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के सदस्य थे, जो शादी समारोह(wedding ceremony) में जा रहे थे। मृतकों में पति-पत्नी और 2 पुत्रियां शामिल हैं। सड़क पर अचानक जंगली पशु आने से चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार समीप की नहर में जा गिरी। मृतकों में महेन्द्र भाई जोशी (पति), भाविना जोशी (पत्नी), दिशा जोशी (पुत्री), उर्वशी जोशी (भतीजी) शामिल हैं।

मुंबई से आए थे अपने गांव
जानकारी के अनुसार सांतलपुर तहसील के फांगली निवासी और मुंबई(Mumbai) में स्थायी तौर पर रह रहा जोशी परिवार(Joshi family) 5 दिन पहले मुंबई से भांजे की शादी के लिए अपने गांव आया था। 14 दिसंबर को कच्छ में भांजे की शादी थी। इसके लिए जोशी परिवार 13 दिसंबर की सुबह कार में सवार होकर फांगली से कच्छ की ओर रवाना हुआ था। इसी दौरान फांगली गांव से थोड़ी दूरी पर सड़क पर अचानक कोई वन्य प्राणी आ गया। उसे बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर समीप की नहर में जा गिरी।

Madhya Pradesh: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने ली शपथ, पीएम मोदी सहित कई राज्यों के सीएम भी रहे मौजूद

एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत
कार के नहर में डूबने से कार में सवार पति-पत्नी और दो पुत्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने चारों के शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सांतलपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया।

भांज के शादी में जा रहा था जोशी परिवार
एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। सांतलपुर थाने के पीएसआई हार्दिक परमार ने बताया कि जोशी परिवार भांजे की शादी के लिए जा रहा था, तभी रास्ते में वन्य प्राणी के आने से कार दुर्घटनाग्रस्त होकर समीप के नहर में जा गिरी। इसमें डूबने के कारण चार लोगों की मौत हो गई।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.