Winter Session: जानिये, संसद में कूदने वाला सागर शर्मा है कौन

सागर शर्मा की मां का कहना है कि सागर दिल्ली में धरना प्रदर्शन में शामिल होने की बात कहकर घर से गया था। जब इस घटना में सागर का नाम सामने आया तो वह खुद चकित है।

1077

लोकसभा(Lok Sabha) में शीतकालीन सत्र (Winter Session) की कार्यवाही के दौरान संसद कक्ष में घुसकर हंगामा (Rampage in Parliament House)करने वालों में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ(Lucknow is the capital of Uttar Pradesh) का रहने वाला सागर शर्मा(Sagar Sharma) भी शामिल था। दो दिन पहले वो दिल्ली में धरना प्रदर्शन में शामिल होने की बात परिवारवालों को बताकर घर से निकला था। 13 दिसंबर को इस घटना में उसका नाम आने पर परिवार वाले स्तब्ध हैं और उन्होंने इसके बारे में कुछ जानकारी नहीं होने की बात बतायी है।

संसद में हुई इस घटना के बाद जब एक आरोपित का नाम लखनऊ से जुड़ा तो पुलिस कमिश्नरेट टीम पूरी तरह सतर्क(The police commissionerate team is fully alert) हो गई। आलमबाग थाने की पुलिस और कई अधिकारी आरोपित के घर पहुंच गए। भारी पुलिस फोर्स(Police Force) को देखकर घर वाले और पड़ोसी डर गए। इस दौरान पुलिस की टीम ने परिवार के लोगों को अलग-अलग कर पूछताछ शुरू कर दी।

Rajasthan: भजनलाल शर्मा 15 दिसम्बर को लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, पीएम सहित इन नेताओं को दिया गया न्योता

परिवार में कुल चार सदस्य
पूछताछ में छोटी बहन माही शर्मा ने बताया कि उसके परिवार में उसे मिलाकर कुल चार सदस्य है। पिता रोशनलाल शर्मा कारपेंटर है। भाई के अगस्त माह बेंगलुरु से वापस लौटने के बाद पिछले दो माह से ई-रिक्शा चला रहे हैं। भाई दो साल तक बेंगलुरु में थे। उसे इस घटना की जानकारी टेलीविजन से पता चली है।

धरना प्रदर्शन में शामिल होने की बात बताकर गया था दिल्ली
मां का कहना है कि सागर दिल्ली में धरना प्रदर्शन में शामिल होने की बात कहकर घर से गया था। जब इस घटना में सागर का नाम सामने आया तो वह खुद चकित है। इधर पड़ोसियों से पूछने पर पता चला है कि सागर का परिवार करीब 15 सालों से यहां पर किराये के मकान में रह रहा हैं। सागर का किसी से कोई झगड़ा नहीं था। हालांकि अब पुलिस और यूपी की जांच टीम इस सागर शर्मा का बेंगलुरु कनेक्शन खंगाल रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.